Delhi News: सुकेश चंद्रशेखर से जौकलीन की दोस्ती करवाने वाली पिंकी ईरानी गिरफ्तार, EOW ने किया गिरफ्तार

TANSEEM HAIDER

30 Nov 2022 (अपडेटेड: Mar 6 2023 4:31 PM)

Pinky Irani Arrested: जानकारी के मुताबिक पिंकी इरानी इवेंट मैनेजमेंट कंपनी चलाती हैं, पिंकी ने ही जैकलीन की मुलाकात महाठग सुकेश चंद्रशेखर से करवाई थी।

CrimeTak
follow google news

Money Laundering Case: 200 करोड़ वसूली केस में  दिल्ली पुलिस (Delhi Police) की EOW ने पिंकी ईरानी (Pinky Irani) को गिरफ्तार (Arrested) कर लिया है। पिंकी ईरानी वो महिला है जिसने सुकेश चंद्रशेखर और जैकलीन की मुलाकात करवाई थी। इसके पहले पिंकी ईरानी को ED ने भी गिरफ्तार किया था जिसके बाद वो फिलहाल जमानत पर बाहर थीं।

पिंकी ईरानी को सुकेश का बेहद करीबी बताया जाता है। आर्थिक अपराध शाखा को जानकारी मिली है कि पिंकी सुकेश की राजदार भी है। पिंकी पर ये भी आरोप है कि उसने जैकलीन के अलावा कई अभिनेत्रियों को सुकेश से मिलवाया था।

यह भी पढ़ें...

ईडी की जांच से पता चलता है कि सुकेश चंद्रशेखर ने पिंकी ईरानी के माध्यम से भूमि पेडनेकर, सारा अली खान और जाह्नवी कपूर जैसी अन्य अभिनेत्रियों को भी प्रभावित करने की कोशिश की थी। पिंकी ईरानी कई अभिनेत्रियों और मॉडलों को सुकेश चंद्रशेखर से मिलवाने के लिए तिहाड़ जेल ले गईं थी। सुकेश ने जैकलीन फर्नांडिस से अपना परिचय कराने के लिए पिंकी ईरानी का इस्तेमाल किया था।

जांच में ये भी सामने आया है कि पिंकी ने सुकेश के संपर्क में रहने के लिए उसे मनाने के लिए जैकलीन फर्नांडीस के मेकअप आर्टिस्ट (शान मुथाथिल) की मदद ली। पिंकी ईरानी के माध्यम से ही सुकेश ने जैकलीन फर्नांडीस के लिए क्रिश्चियन डायर, एलवी, हर्मेस आदि से गिफ्ट खरीदे थे

    follow google newsfollow whatsapp