गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई को पलाइट से लाया गया दिल्ली, तिहाड़ में जान का खतरा भेजा गया मंडोली जेल

TANSEEM HAIDER

25 May 2023 (अपडेटेड: May 25 2023 3:03 PM)

Delhi Gangster News: गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई को बृहस्पतिवार सुबह गुजरात की एक जेल से दिल्ली की मंडोली जेल में लाया गया।

मंडोली जेल में कैद

मंडोली जेल में कैद

follow google news

Delhi Gangster News: गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई को बृहस्पतिवार सुबह गुजरात की एक जेल से दिल्ली की मंडोली जेल में लाया गया। अधिकारियों ने यह जानकारी दी। जेल के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि बिश्नोई को सुरक्षा कारणों से मंडोली जेल लाया गया है। गैंगस्टर टिल्लू ताजपुरिया की दो मई को उच्च सुरक्षा वाली तिहाड़ जेल में गोगी गिरोह के चार सदस्यों ने कथित तौर पर धारदार हथियारों से हत्या कर दी थी।

गुजरात के आतंकवाद रोधी दस्ते (एटीएस) को पिछले महीने सीमा पार मादक पदार्थ की तस्करी के एक मामले के संबंध में बिश्नोई की हिरासत मिली थी। एटीएस गैंगस्टर से पिछले साल सितंबर में अरब सागर तट पर पाकिस्तान की एक मछली पकड़ने वाली नौका से 200 करोड़ रुपये से अधिक कीमत की 40 किलोग्राम हेरोइन जब्त किए जाने के मामले में उसकी संभावित संलिप्तता के बारे में पूछताछ करना चाहती थी।

यह भी पढ़ें...

दिल्ली पुलिस की विशेष शाखा ने सोमवार को यहां ब्रिटानिया चौक के समीप एक संक्षिप्त मुठभेड़ के बाद बिश्नोई गिरोह के एक कथित सदस्य को भी गिरफ्तार किया। उन्होंने बताया कि आरोपी की पहचान योगेश उर्फ हिमांशु के रूप में की गयी है और वह दिल्ली में हत्या के प्रयास के एक मामले में अंतरिम जमानत मिलने के बाद तीन साल से फरार था।

(PTI)

    follow google newsfollow whatsapp