LIVE लूट की ये घटना डरा देगी, पहले लूटी चेन फिर अंगूठी लूटने के लिए उंगली काटने की दी धमकी

SUNIL MAURYA

24 Mar 2022 (अपडेटेड: Mar 6 2023 4:15 PM)

DELHI में LIVE LOOT की ये घटना डराने वाली है, पहले चेन लूटी फिर उंगली काटने की दे डाली धमकी delhi live loot crime This incident of LIVE robbery will scare

CrimeTak
follow google news

Delhi Live Loot : देश की राजधानी दिल्ली में भी बदमाश बेहद ही बेखौफ हैं. पश्चिमी दिल्ली के तिलक नगर इलाके में बाइक सवार इन बदमाशों ने रात 11 बजे ही जिस तरीके से लूट को अंजाम दिया उसे देख आप भी डर जाएंगे. घर के बाहर और व्यस्त रहने वाली सड़क पर ही दो बाइक पर सवार चार बदमाशों ने आइस्क्रीम खरीदने आए युवक से सनसनीखेज तरीके से लूटपाट की.

CCTV Video Loot Delhi Crime News : इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि कैसे बदमाश आइसक्रीम वाली ठेली के पास खड़े युवक को पहले घेर लेते हैं. चारों बदमाश हेलमेट लगाए हुए हैं. पहले एक बदमाश ने युवक के गले से सोने की चेन लूट ली. इसके बाद पिस्टल निकाली और उनके उंगली से अंगूठी निकालने लगा. अंगूठी काफी टाइट थी.

यह भी पढ़ें...

Crime News : जिस वजह से बदमाश उसे निकाल नहीं पा रहे थे तो उंगली काटने की धमकी देने लगे. इसे देख वो शख्स डर गए और जेब में रखे पैसे भी बदमाशों को देते हैं. फिर बदमाश उन्हें गोली मारने की धमकी देते हैं. इसके बाद बदमाश अंगूठी नहीं निकाल पाते हैं तो भी बहुत ही आराम से बाइक पर सवार होते हैं और चले जाते हैं.

लूट की इस सनसनीखेज घटना के शिकार हुए पीड़ित युवक का नाम अनिल बजाज है. ये घटना 22 मार्च की रात 11 बजे की है. ये पूरी घटना वहां लगे सीसीटीवी कैमरे (Live Loot in CCTV) में कैद हो गई. अब इस मामले में दिल्ली पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर जांच शुरू की है.

    follow google newsfollow whatsapp