दिल्ली जाफराबाद मर्डर: IPL सट्टेबाजी में 8.5 करोड़ गंवा चुके थे इसरार!

CHIRAG GOTHI

18 Jul 2022 (अपडेटेड: Mar 6 2023 4:22 PM)

Delhi Jafrabad Murder: जाफराबाद इलाके में चार लोगों के शव मिलने से हड़कंप मच गया था। मृतक इसरार सट्टा खेलता था। वो काफी पैसे हार गया था। इसी वजह से उसने अपने परिवार को मारने के बाद खुदकुशी कर ली।

CrimeTak
follow google news

Delhi Jafrabad Murder: दिल्ली के जाफराबाद में हुई चार लोगों की मौत के मामले में बड़ा खुलासा हुआ है। शुक्रवार को पति-पत्नी और उनके दो बच्चों के शव मिलने से हड़कंप मच गया था। जांच में पता चला है कि मृतक इसरार सट्टा खेलता था। वो IPL मैचों में सट्टा लगाता था। वो करीब साढ़े 8 करोड़ रुपए सट्टे में गवां चुका था। इस घटना का एक वीडियो भी सामने आया है, जिसमें वो इस वारदात के पीछे की वजह बता रहा है।

बीते शुक्रवार को जाफराबाद की मशहूर मटके वाली गली में एक घर में पति-पत्नी और दो बेटियों के शव बरामद हुए थे। मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले की जांच शुरू की। मृतक इसरार का फोन खंगाला गया। इससे मिले एक वीडियो ने पूरे मामले का खुलासा कर दिया।

यह भी पढ़ें...

पुलिस सूत्रों के मुताबिक, वीडियो में इसरार ने कबूल किया कि वो क्रिकेट मैचों पर सट्टा लगाता था। सट्टे मेंअब तक वो 8.5 करोड़ रुपये हार चुका था। इतना ज्यादा कर्ज चुकाना उसके बस की बात नहीं थी, इसलिए वह खुदकुशी कर रहा है।

उसका कहना था कि बेटे तो अपनी जिंदगी जी लेंगे, लेकिन बगैर मां-बाप के बेटियों के लिए जी पाना काफी मुश्किल होगा, इसलिए उसने दोनों बेटियों को भी मारने का फैसला किया।

अब पुलिस ये मान कर चली है कि इसरार ने ये वीडियो अपनी पत्नी और दोनों बेटियों की हत्या करने के बाद बनाया था।

    follow google newsfollow whatsapp