Shraddha Case: श्रद्धा की हत्या के बाद आफताब के फ्लैट में क्यों आता था दो लोगों का खाना?

TANSEEM HAIDER

17 Nov 2022 (अपडेटेड: Mar 6 2023 4:30 PM)

Shraddha Murder: आफताब से ताजा पूछताछ में खुलासा हुआ है कि वो पिछले कई महीनों से बाहर जब भी कोई ऑर्डर देता था तो दो लोगो के लिए ही ऑर्डर देता था।

CrimeTak
follow google news

Shraddha Murder Case: श्रद्धा हत्याकांड (Shraddha Murder Case) में दिल्ली पुलिस (Delhi Police) लगातार आरोपी (Accused) आफताब (Aftab) से पूछताछ कर रही है। आफताब बेहद शातिर दिमाग है। वो पुलिस की जांच टीम को लगातार गुमराह कर रहा है। आफताब से ताजा पूछताछ में खुलासा हुआ है कि वो पिछले कई महीनों से बाहर जब भी कोई ऑर्डर देता था तो दो लोगो के लिए ही ऑर्डर देता था।

हैरानी की बात यह है कि आफताब ने Zomato या किसी भी साइट पर ऑनलाइन ऑर्डर किया वो हमेशा दो लोगो के लिए दिए गए थे ताकि किसी को शक ना हो। यहां तक कि चाय के लिए उसे बाहर से दूध, चाय, चीनी ना खरीदनी पड़े ऐसे में उसने Readymade Chai Point से ही चाय मंगवाता था।

यह भी पढ़ें...

दिल्ली पुलिस के अधिकारी इसके पीछे का कारण भी एक साजिश का हिस्सा ही मानते हैं। आफताब लगातार इस कोशिश में था कि वो किसी बाहर के व्यक्ति के संपर्क में ना आए और शातिर तरीके से छुपा रहे और उसपर किसी को कोई शक भी ना हो। पुलिस की जांच में ये भी पता चला है कि आफताब के और भी कई लड़कियों से नजदीकी संपर्क थे जिसकी वजह से उसकी श्रद्धा से लड़ाई होती थी।

हत्या के बाद शव को ठिकाने लगाने के बाद वो दूसरी लड़की के साथ कमरे पर आने लगा था। ऐसे में इस बात की आशंका है कि कहीं आफताब ने साजिश के तहत श्रद्धा को दिल्ली लाकर उसकी हत्या तो नहीं की। एक तरह से देखा जाए तो उसकी ये साजिश 6 महीने तक सफल भी रही।

    follow google newsfollow whatsapp