DELHI CRIME NEWS : नामी बिल्डर के मर्डर में वो लोग कौन थे ?

CHIRAG GOTHI

02 May 2022 (अपडेटेड: Mar 6 2023 4:18 PM)

दिल्ली के सिविल लाइन्स में नामी बिल्डर के घर में घुस कर किया मर्डर, CCTV में कैद हुए अपराधी, Read more crime news in Hindi, Delhi crime news and webstories on CrimeTak.in

CrimeTak
follow google news

अरविंद ओझा के साथ चिराग गोठी की रिपोर्ट

Crime News Hindi: दिल्ली के सिविल लाइंस इलाके में रविवार को हुए 77 साल के नामी बिल्डर राम किशोर अग्रवाल की हत्या के मामले की जांच में पुलिस के हाथ कुछ अहम सुराग लगे है। पुलिस को सीसीटीवी फुटेज मिला है, जिसमें दो संदिग्ध वारदात को अंजाम देकर भागते हुए नजर आ रहे है। बदमाशों ने कोठी के अंदर घुसकर वारदात को अंजाम दिया था। घटना के समय सभी सो रहे थे। नीचे वाले फ्लोर पर वह अकेले रहते थे और बेटा-बहू फर्स्ट फ्लोर पर थे।

यह भी पढ़ें...

क्या दिख रहा है सीसीटीवी कैमरे में ?

Crime Story in Hindi: सीसीटीवी में दिखाई दे रहा है कि कैसे लूट और हत्या की वारदात को अंजाम देने के बाद कोठी की लंबी दीवार को फांद कर हत्यारे बाहर आते हैं और उसके बाद मोटरसाइकिल पर बैठ कर फरार हो जाते हैं। एक बदमाश के पीठ पर बैग है। ऐसा माना जा रहा है कि बैग में लूट की रकम रखी गई होगी।

पुलिस के मुताबिक, मृतक के बेट ने सुबह 6:40 बजे अपने पिता को बिस्तर पर पड़े हुए देखा और उन पर चाकू से 4 वार किए गए थे। बेटे ने बताया कि कुछ गत्ते के डब्बों में कैश भी था, जो गायब है। यहां कितना पैसा था, इसका पता लगाया जा रहा है।

    follow google newsfollow whatsapp