Delhi Crime: गर्लफ्रेंड-ब्वॉयफ्रेंड ने बिछाया हनीट्रैप का जाल, फ्रेंड रिक्वेस्ट भेज की किडनैपिंग

TANSEEM HAIDER

21 Dec 2022 (अपडेटेड: Mar 6 2023 4:32 PM)

Honeytrap Gang: बंटी बबली का ये गैंग युवकों को फ्रैंडशिप के जाल में फंसा कर वसूली किया करता था, गिरफ्तार किए गए आरोपियों का नाम इकरार अली व अनुराधा है।

CrimeTak
follow google news

Delhi Crime News: दिल्ली पुलिस ने हनीट्रैप (Honey Trap) में फंसा कर अगवा कर एक्सटॉर्शन (Extortion) वसूलने वाले युवक युवती को गिरफ्तार (Arrested) किया है। बंटी बंबली का ये गैंग युवकों को फ्रैंडशिप के जाल में फंसा कर वसूली किया करता था। गिरफ्तार किए गए आरोपियों का नाम इकरार अली व अनुराधा है।  पुलिस ने आरोपियों के कब्जे से लूट का एक मोबाइल फोन, एक लोडेड पिस्टल, चार जिंदा कारतूस और एक कार बरामद की है।  

दरअसल 18 दिसंबर 2022 को शाम करीब 6.50 बजे कालकाजी थाने की पुलिस को एक लड़के के अपहरण की सूचना मिली थी। पुलिस टीम तुरंत मौके पर पहुंची जहां उन्होंने देखा कि इकरार अली और जावेद नाम के दो लड़के एक लड़की प्रीति गुप्ता उर्फ ​​अनुराधा के साथ कार में मौजूद हैं। पुलिस टीम ने तुरंत कार समेत तीनों को अपने कब्जे में ले लिया।

यह भी पढ़ें...

कार की तलाशी लेने पर एक देशी पिस्टल, चार जिंदा कारतूस व एक लूटा हुआ मोबाइल फोन बरामद किया गया है। जांच के दौरान प्रीति गुप्ता उर्फ ​​अनुराधा से गहन पूछताछ की गई तो पता चला कि वह आरोपी व्यक्तियों के साथ साजिश में शामिल थी उसने आरोपी के साथ मिलकर जावेद नाम के युवक को हनीट्रैप में फंसाया था जिसके लिए उसने बाकायदा जावेद को फ्रेंडशिप रिक्वेस्ट भेजी थी।

उन्हें जानकारी थी कि जावेद एक संपन्न परिवार से ताल्लुक रखता है और वे उसका अपहरण करने के बाद उसके परिवार से मोटी रकम वसूल सकते हैं। हैरानी की बात ये है कि इससे पहले पीड़ित लड़के जावेद के अपहरण के दो प्रयास अन्य स्थानों पर भी किए गए थे, लेकिन उसके आने से इनकार करने के कारण वे विफल रहे। आरोपी लड़की कॉल और व्हाट्सएप चैट के जरिए आरोपी युवक से लगातार बात कर रही थी।

पीड़ित लड़के जावेद ने खुलासा किया कि आरोपी लड़की प्रीति गुप्ता ने लगभग एक महीने पहले इंस्टाग्राम के माध्यम से उससे दोस्ती की थी और उसने 18 दिसंबर 2022 को रिंग रोड पर कालकाजी मंदिर मेट्रो स्टेशन के पास मिलने के लिए बुलाया था। जब जावेद करीब 5.20 बजे वहां पहुंचे। शाम साढ़े बजे उन्होंने बरामद कार की ड्राइविंग सीट पर लड़की प्रीति गुप्ता को बैठा पाया। 

जैसे ही वह उसका साथ देने के लिए आगे वाली पैसेंजर सीट पर बैठा, आरोपी इकरार अली ड्राइवर साइड पर आ गया। इसी दौरान पीछे की सीट पर दो और लोग आ गए और जावेद को आगे से पीछे की सीट पर खींच लिया। साथ ही, एक और व्यक्ति ने आगे की ड्राइविंग सीट पर कब्जा कर लिया, जिसने बंदूक की नोंक पर जावेद का मोबाइल लूट लिया।

इकरार अली ने आरोपी प्रीति गुप्ता को पीछे की सीट पर बैठने को कहा और कार को मथुरा रोड की ओर चलाने लगा। इसी बीच जावेद ने शोर मचाया और एक ऑटो चालक विक्रम की नजर उस पर पड़ी। उन्होंने भारत पेट्रोलियम पेट्रोल पंप के पास मथुरा रोड पर अपने ऑटो से उनकी कार को रोक दिया।

इस बीच आरोपी इकरार अली कार में फंस गया, लेकिन उसके साथी मौके से भागने में सफल रहे। पीड़ित जावेद आरोपी प्रीति को भागने से रोकने में कामयाब रहा। फरार आरोपी व्यक्तियों की पहचान कर ली गई है और उन्हें गिरफ्तार करने के लिए मामले की आगे की जांच की जा रही है।

आरोपी इकरार अली 27 साल का है जो कि साहिबाबाद, गाजियाबाद का रहने वाला है। इकरार 7वीं तक पढ़ा है और वह रेफ्रिजरेटर व एसी की मरम्मत का काम करता है। आरोपी अनुराधा उर्फ ​​प्रीति गुप्ता 19 साल की है और दिल्ली के सुंदर नगरी में रहती है। अनुराधा 12वीं तक पढ़ी है। वह एक निजी कंपनी में काम करती है।

    follow google newsfollow whatsapp