Delhi Crime: दिल्ली में सैंतीस लाख रुपयों से भरी एटीएम मशीन उखाड़ कर ले गए लुटेरे, जाँच में जुटी पुलिस

TANSEEM HAIDER

13 Dec 2022 (अपडेटेड: Mar 6 2023 4:31 PM)

Delhi ATM Robbery: जानकारी के मुताबिक यह एटीएम बैंक ब्रांच के बाहर नहीं बल्कि एक प्लॉट में लगा हुआ था, 10 दिसंबर सुबह 3:35 पर एटीएम ने काम करना बंद कर दिया था।

CrimeTak
follow google news

Delhi Crime News: दिल्ली में चैन स्नैचिंग, मोबाइल स्नैचिंग, कार चोरी व लूटपाट की घटनाएं लगातार जारी हैं। इसी बीच बदमाशों ने 37 रुपए से भरे हुए एटीएम मशीन (ATM Machine) को उखाड़ा और अपने साथ ले गए। यह घटना दिल्ली के रन्हौला इलाके के कोटला विहार फेस टू में सामने आई है। यहां बदमाश एसबीआई का पूरा एटीएम उखाड़ कर अपने साथ ले गए। 

जानकारी के मुताबिक इस एटीएम में 37 लाख 79 हज़ार रुपए मौजूद थे। एटीएम व आसपास मौजूद सीसीटीवी के फुटेज के आधार पर पुलिस बदमाशों की तलाश में जुटी है। फिलहाल पुलिस को कोई भी सुराग नहीं मिल सका है। एटीएम लूट का इस केस की जाँच आउटर जिला पुलिस ने कर रही है। पुलिस को कई सीसीटीवी फुटेज मिले हैं जिसमें बदमाश एटीएम मशीन ले जाते हुए नजर आ रहे हैं।

यह भी पढ़ें...

हैरानी की बात यह है कि जिस दिन यह वारदात हुई उस दिन एटीएम गार्ड भी बूथ पर मौजूद नहीं था। जानकारी के मुताबिक यह एटीएम बैंक ब्रांच के बाहर नहीं बल्कि एक प्लॉट में लगा हुआ था। इस एटीएम में कैश डालने का काम एक प्राइवेट कंपनी करती थी जानकारी के मुताबिक 10 दिसंबर सुबह 3:35 पर एटीएम ने काम करना बंद कर दिया था।

एटीएम के बंद होने के अलार्म पर बैंक अधिकारियों ने सुबह जब बूथ पर जाकर देखा तो बूथ के अंदर एटीएम मशीन ही नदारद थी। कैश डालने वाली कंपनी के अधिकारियों के मुताबिक इस मशीन में 9 दिसंबर को 30 लाख रुपए डाले गए थे। एटीएम मशीन में कुछ रकम पहले से मौजूद थी यानि कुल मिलाकर मशीन में 37 लाख 79 हज़ार रुपए मौजूद थे। पुलिस की कई टीमें एटीएम लुटेरों की तलाश में जुटी हैं।

    follow google newsfollow whatsapp