Delhi Girl Death: अंजलि के कंधे पर घर का भार, पिता की मौत, मां की किडनी खराब, कैसे चलेगा घर?

TANSEEM HAIDER

02 Jan 2023 (अपडेटेड: Mar 6 2023 4:33 PM)

Kanjhawala Girl Death: पिता की मौत के बाद से ही अंजलि पूरे घर की देखभाल करती थी। छोटे भाई बहनों की पढ़ाई से लेकर उनकी जरुरतों की इंतजाम किया करती थी

CrimeTak
follow google news

Delhi Horror Case: दिल्ली के सुल्तानपुरी में अंजलि (Anjali) को कार (Car) तले रौंदा (Rammed) गया। 20 साल की अंजलि की नग्न लाश (Naked Body) सड़क पर घंटे पड़ी रही। अकेले दम पर पूरा परिवार चलाने वाली अंजलि तो दुनिया से चली गई लेकिन सवाल ये है कि अब उसका घर कैसे चलेगा। आठ साल पहले पिता की मौत हो चुकी है मां की दोनों किडनी खराब हैं।

पिता की मौत के बाद से ही अंजलि पूरे घर की देखभाल करती थी। छोटे भाई बहनों की पढ़ाई से लेकर उनकी जरुरतों की इंतजाम किया करती थी मेहनत करती थी इवेंट मैनेजमैंट से जुड़ी थी जो भी पैसे हासिल होते थे घर चलाती थी।

यह भी पढ़ें...

अंजलि की दो बड़ी बहनों की शादी हो चुकी है। पिता सतबीर की पहले ही मौत हो चुकी है। पूरा घल सदमे में है मां का रो रोकर बुरा हाल है। अंजलि की कमाई से ही दो छोटे भाईयों, एक छोटी बहन और मां का इलाज होता था। अंजलि ने एसओएल से बीए करने के बाद शादी समारोह व पार्टी में इवेंट से जुड़ा काम किया करती थी।

हादसे के बाद से अंजलि की मां रेखा का बुरा हाल है। जिस स्कूटी से अंजलि के एक्सीडैंट की बात की जा रही है वो स्कूटी भी अंजलि ने लोन पे ले रखी थी।  दिल्ली के कंझावला इलाके में लड़की की हुई दर्दनाक मौत के मामले में पुलिस ने पांचों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। आज सभी आरोपियों को कोर्ट में पेश किया जाएगा। पुलिस के मुताबिक, आरोपियों का ब्लड सैंपल लिया गया है जिस से पुष्टि हो सके की शराब पी थी या नहीं।

आउटर दिल्ली के डीसीपी हरेंद्र सिंह ने बताया कि पोस्टमार्टम के लिए बोर्ड बनाने की रिक्वेस्ट की गई है। पुलिस का कहना है कि लड़की को 4 से 5 किलोमीटर तक घसीटा गया। दिल्ली पुलिस दोबारा क्राइम सीन का मुआयना करेगी। दिल्ली के कंझावला में कार से कार से कुचलकर लड़की की मौत के मामले का सीसीटीवी फुटेज सामने आया है। सीसीटीवी में लड़की कार में फंसी हुई नजर आ रही है।

    follow google newsfollow whatsapp