राज कुंद्रा PORN FILM SHOOTING मामले में आया UNDERWORLD CONNECTION, शर्लिन चोपड़ा ने लगाया सनसनीखेज़ आरोप

FARRUKH HAIDER

28 Oct 2021 (अपडेटेड: Mar 6 2023 4:08 PM)

defamation case sherlyn chopra accuses shilpa shetty raj kundra of underworld threat demand 75 crore

CrimeTak
follow google news

Sherlyn Chopra ने Shilpa Shetty-Raj Kundra पर मानसिक उत्पीड़न का आरोप लगाया है, इसके साथ ही शर्लिन ने 75 करोड़ रुपये की मांग की है, जिसमें उन्होंने आरोप लगाया गया है कि राज कुंद्रा और शिल्पा शेट्टी ने उन्हें अंडरवर्ल्ड से धमकी दी थी। फिलहाल बता दें कि अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी और उनके पति राज कुंद्रा ने हाल ही में शर्लिन चोपड़ा के खिलाफ 50 करोड़ रुपये का मानहानि का मुकदमा दायर किया था, जिन्होंने उनके खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी।

यह भी पढ़ें...

शर्लिन चोपड़ा ने खुलासा करते हुए बताया कि उसने शिल्पा और राज को नोटिस भेजकर मानसिक उत्पीड़न के लिए 75 करोड़ रुपये मांगे हैं, उसने पुलिस से अपना बयान दर्ज करने का भी अनुरोध किया ताकि उसकी शिकायत पर संज्ञान लिया जा सके।

शर्लिन का कहना है कि 'राज कुंद्रा और शिल्पा शेट्टी ने मुझे अंडरवर्ल्ड से धमकी दी, उन्होंने अब मुझे मानहानि का नोटिस भेजा है, लेकिन मैं नहीं डरूंगी। मैं पुलिस से मेरा बयान दर्ज करने का अनुरोध करती हूं, ताकि मेरी शिकायत पर संज्ञान लिया जा सके। मैंने नोटिस भेजकर उनसे मानसिक उत्पीड़न के लिए 75 करोड़ रुपये की मांग की है।

आपको बता दें कि शर्लिन ने 14 अक्टूबर को राज कुंद्रा और उनकी पत्नी शिल्पा शेट्टी के खिलाफ धोखाधड़ी करने का आरोप लगाते हुए शिकायत दर्ज कराई थी। मीडिया से बात करते हुए उन्होंने दावा किया कि कुंद्रा ने उसे कई बार धमकी दी थी, उसने व्यवसायी राज कुंद्रा पर गंभीर आरोप लगाए, जिसे अश्लील फिल्मों के निर्माण और प्रसार के सिलसिले में गिरफ्तार किया गया था।

    follow google newsfollow whatsapp