प्रधानमंत्री मोदी को जान से मारने की धमकी, केरल में हाई अलर्ट, धमकी का पत्र लिखने वाला पुलिस के कब्जे में!

GOPAL SHUKLA

24 Apr 2023 (अपडेटेड: Apr 24 2023 8:37 AM)

Death threat to PM Modi: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का हाल पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी जैसा करने की धमकी भरा एक पत्र केरल बीजेएपी के अध्यक्ष के सुरेंद्रन को मिला और उसके बाद से ही प्रधानमंत्री के 24 अप्रैल के केरल दौरे के लिए पूरे राज्य में अलर

केरल दौरे में प्रधानमंत्री मोदी को जान से मारने की धमकी देने का एक पत्र सामने आया

केरल दौरे में प्रधानमंत्री मोदी को जान से मारने की धमकी देने का एक पत्र सामने आया

follow google news

देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को केरल दौरे के दौरान जान से मारने की धमकी मिलने के बाद तमाम सुरक्षा एजेंसियां अलर्ट हो गई हैं। ये बात गौरतलब है कि केरल दौरे से पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को एक धमकी भरा पत्र भेजा गया। और उस पत्र के मिलने के बाद पूरे केरल में ही हाई अलर्ट कर दिया गया है। ये धमकी भरा पत्र केरल में बीजेपी के अध्यक्ष के सुरेंद्रन को मिला है। उस पत्र के मुताबिक प्रधानमंत्री मोदी के कार्यक्रम के दौरान एक आत्मघाती बम विस्फोट करने की धमकी दी गई है। 
के सुरेंद्रन ने ये पत्र मिलने के बाद फौरन पुलिस से संपर्क किया और पत्र सौंप दिया। पुलिस ने फौरन पत्र में लिखे नाम और पते के मुताबिक वहां दबिश डाली। वहां जो शख्स पुलिस को मिला उसे जब इस धमकी भरे पत्र के बारे में बताया गया तो वो बुरी तरह से डर गया और उसने पत्र को अपने खिलाफ साज़िश बताया। 

मलयालम भाषा में लिखा गया प्रधानमंत्री को धमकी देने का लेटर
यह भी पढ़ें...


हालांकि इसी बीच केरल पुलिस ने एहतियात के तौर पर समूचे केरल में अलर्ट घोषित कर दिया और चेक नाका लगाकर हरेक वाहन की तलाशी तेज कर दी है। इसके अलावा बस स्टॉप, रेलवे स्टेशन और एयरपोर्ट भी भी चौकसी बढ़ा दी गई है। 
इंडियन एक्सप्रेस की रिपोर्ट के मुताबिक प्रधानमंत्री को जान से मारने वाला वो धमकी भरा पत्र मलयालम भाषा में लिखा हुआ था। पत्र में लिखी जानकारी के मुताबिक पुलिस ने एन के जॉनी नाम के एक शख्स को पकड़ा है। पुलिस के मुताबिक धमकी भरे उस पत्र में लिखा है कि प्रधानमंत्री मोदी को पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी जैसे हाल का सामना करना पड़ेगा। हालांकि पुलिस ने जिस जॉनी नाम के शख्स को पकड़ा है उसने पत्र लिखे जाने से इनकार किया है। इसी बीच केरल के अतिरिक्त पुलिस महानिदेशक की भी एक चिट्ठी मीडिया में आ गई। एडीजीपी की उस चिट्ठी में पॉपुलर फ्रंट ऑफ इंडिया यानी पीएफआई को संभावित खतरे के साथ साथ कई और खतरों का जिक्र किया है। 
 

    follow google newsfollow whatsapp