नोएडा की इस मशहूर यूनिवर्सिटी में पानी की टंकी से मिली लड़की की लाश

Crimetak

07 May 2024 (अपडेटेड: May 7 2024 2:39 PM)

पुलिस को शव मिलने की जानकारी तब मिली जब कौशल से परिजनों का संपर्क नही हो पा रहा था। परेशान हाल परिजनों ने कौशल की ससुराल जाकर देखा तो घर में ताला पड़ा था।

CrimeTak
follow google news

Noida: ग्रेटर नोएडा के एक विश्वविद्यालय में पुलिस ने पानी की टंकी से एक लड़की का शव बरामद किया है। पुलिस ने मंगलवार को यह जानकारी देते हुए बताया कि पानी की टंकी से एक 25 साल की लड़की की लाश मिली है। पुलिस अफसरों ने बताया कि सोमवार रात को इकोटेक-प्रथम थाना इलाके में गौतमबुद्ध नगर विश्वविद्यालय के अंदर कर्मचारी आवास परिसर से एक लाश मिली है। लड़की की पहचान यूनिवर्सिटी के स्टाफ कपिल की पत्नी कौशल के तौर पर हुई है।

पानी की टंकी में लाश

यह भी पढ़ें...

कपिल की 25 साल की पत्नी कौशल की लाश मिलने से पूरे परिसर में खौफ का माहौल है। अपर पुलिस उपायुक्त कानून-व्यवस्था शिव हरि मीणा ने बताया कि घटना के बाद से कपिल और उसकी मां मौके से फरार हैं। उन्होंने कहा, ‘‘जांच में पता चला है कि घटना वाले दिन कपिल और कौशल का झगड़ा हुआ था। उसके बाद सोमवार को कपिल और उसकी मां घर का दरवाजा बंद करके चले गए।’’ पुलिस को शक है कि कौशल की हत्या के पीछे उसके पति का हाथ है इसीलिये बीवी की लाश पानी की टंकी में छिपाकर वो अपनी मां को लेकर फरार हो गया है।

पति और सास घर बंद कर फरार

पुलिस को पानी की टंकी में शव होने की जानकारी तब मिली जब कौशल के परिजनों ने उन्हें जानकारी दी कि उनका उससे सम्पर्क नहीं हो पा रहा है।परेशान हाल परिजनों ने कौशल की ससुराल जाकर देखा तो घर में ताला पड़ा था। इसी के बाद पुलिस को खबर की गई। अपर पुलिस उपायुक्त (कानून-व्यवस्था) शिव हरि मीणा ने बताया कि पति कपिल और कौशल की सास की तलाश में पुलिस की दो टीमें तैनात की गई हैं। पुलिस के मुताबिक अंदेशा है कि महिला की हत्या करने के बाद शव को पानी की टंकी में डाल दिया गया हो। मामले में जांच जारी है।

    follow google newsfollow whatsapp