Dance Deewane 3 : Racism मुद्दे पर घिरे Raghav Juyal, आया कंटेस्टेंट के पिता का रिएक्शन

राघव जुयाल नस्लवाद मुद्दे पर विवादों में आ गए, शो की कंटेस्टेंट गुंजन सिन्हा के इंट्रोडक्शन को लेकर विवाद उठा, गुंजन के पिता ने राघव का किया सपोर्ट, Read more about Raghav Juyal news on Crime Tak.

CrimeTak

18 Nov 2021 (अपडेटेड: Mar 6 2023 4:09 PM)

follow google news

Dance Deewane 3 Dance Show : पॉपुलर डांस शो डांस दीवाने 3 के होस्ट राघव जुयाल नस्लवाद मुद्दे पर विवादों में आ गए हैं। उन्होंने शो में असम से आई एक कंटेस्टेंट गुंजन सिन्हा को मंच पर बुलाने से पहले उनका इंट्रोडक्शन जिस अंदाज में किया उसने विवाद को दावत दे दी है। अब खुद गुंजन के पिता रणधीर सिन्हा इस मामले में सामने आए हैं। उन्होंने राघव जुयाल का सपोर्ट किया है।

गुंजन के पिता ने राघव का किया सपोर्ट

पेशे से पुलिस अधिकारी रणधीर सिन्हा ने एक न्यूज चैनल से बात करते हुए राघव के वीडियो पर अपना रिएक्शन दिया है। उन्होंने कहा- 'मैं इस मामले पर रोशनी डाल सकता हूं क्योंकि मैं भी इस शो का हिस्सा था। मेरी बेटी ने यूट्यूब देखकर चाइनीज बोलना सीखा। जब उसे उसके टैलेंट्स के बारे में पूछा गया तब उसने कहा था कि वह चाइनीज बोल सकती है। तो उन्होंने (डांस दीवाने शो की टीम ने) उसे चाइनीज बोलने को कहा, इसलिए उन्होंने इसे स्क्रिप्ट में डाला था।' गुंजन के पिता ने राघव का समर्थन करते हुए कहा कि चाइनीज भाषा बोलने का और नॉर्थ ईस्ट से होने का कोई कनेक्शन ही नहीं है। 'अगर उनकी लाइन्स में कुछ होता, तो मैं इसपर जरूर बोलता क्योंकि हम सब असम से हैं।' गुंजन के पिता की यह बात राघव के लिए सबसे बड़ी राहत की बात है।

कंट्रोवर्सी के बाद राघव ने दी सफाई

वहीं, बवाल होने के बाद राघव ने वीडियो शेयर कर अपना पक्ष रखा था। उन्होंने कहा- 'बच्ची ने क्रिएटिव्स को ये बताया था कि वो चाइनीज बोल सकती है लेकिन उसका उच्चारण काफी अस्पष्ट था। वो इसे अपने टैलेंट के तौर पर गिना रही थी।' वे पूरे शो में हंसी-मजाक में इस भाषा को अपने अंदाज में बोल रही थी। शो के अंत में मैंने भी सोचा कि मैं उसे उसी के अंदाज में बोलकर बुलाऊंगा और उसे मंच पर इनवाइट करूंगा। ये शो के अंदर मनोरंजन के लिए एक मजाक था और सिर्फ एक छोटी सी क्लिप से मुझे जज करना गलत है।''

    यह भी पढ़ें...
    follow google newsfollow whatsapp