Bihar Crime: पटना में लूटपाट के दौरान सेना के जवान की गोली मारकर हत्या

TANSEEM HAIDER

18 Aug 2022 (अपडेटेड: Mar 6 2023 4:25 PM)

Bihar News: पटना के कंकड़बाग थाना इलाके के ओल्ड बायपास पर अपराधियों ने लूटपाट के दौरान सेना के जवान बबलू कुमार की गोली मारकर हत्या कर दी गई।

CrimeTak
follow google news

Patna Crime News: बिहार की राजधानी पटना (Patna) के कंकड़बाग थाना इलाके में बुधवार देर रात लुटेरों (Robbers) ने लूटपाट के दौरान सेना (Army) के एक जवान (Soldier) की गोली मारकर हत्या (Murder) कर दी। मृतक जवान अपने बेटे का एडमिशन कराने पटना आए थे। ओल्ड बायपास स्थित चंदन ऑटोमोबाइल्स के समीप अपराधियों ने लूटपाट के दौरान सेना के जवान बबलू कुमार की गोली मारकर हत्या कर दी।

यह वारदात बुधवार की देर रात तीन बजे की है। मूल रूप से राघोपुर के चांदपुरा गांव के निवासी बबलू पाटलिपुत्र स्टेशन की ओर बाइक पर सवार होकर जा रहे थे। तभी अपराधियों ने लूटपाट का विरोध करने पर उन्हे गोली मार दी। कंकड़बाग एसएचओ रविशंकर सिंह ने बताया कि पुलिस मामले की जांच कर रही है।

यह भी पढ़ें...

कंकड़बाग थाना इलाके के ओल्ड बायपास स्थित चंदन ऑटोमोबाइल्स के पास अपराधियों ने लूटपाट के दौरान सेना के जवान बबलू कुमार की गोली मारकर हत्या कर दी। यह वारदात बुधवार रात करीब 3 बजे की है। मूल रूप से राघोपुर के चांदपुरा गांव के निवासी बबलू पाटलिपुत्र स्टेशन की ओर बाइक पर जा रहे थे। इस दौरान कुछ बदमाशों ने उन्हें रोक लिया और लूटपाट शुरू कर दी।

जानकारी के मुताबिक बबलू कुमारकंकड़बाग थाना के चिड़ियांतर पुल के पास से गुजर रहे थे। इस दौरान बदमाशों ने उन्हें लूटपाट के इरादे से रोका और फिर जब बबलू कुमार ने लूटपाट का विरोध किया तो बदमाशों ने उन्हें सिर पर गोली मार दी। मृतक जवान का शव आर्मी ऑफिस दानापुर में रखा गया है। बबलू कुमार गुहाटी में तैनात थे। जवान बबलू कुमार का शव दानापुर आर्मी ऑफिस लाया गया जहां सेना के अधिकारियों और जवानों ने उन्हें श्रधांजलि दी।

    follow google newsfollow whatsapp