नॉर्थ ईस्ट रीजन की लड़कियों के साथ छेड़छाड़ का वीडियो हुआ वायरल, जांच शुरू

CHIRAG GOTHI

22 Jul 2021 (अपडेटेड: Mar 6 2023 4:01 PM)

delhi police registered fir in this regard.

CrimeTak
follow google news

दिल्ली के हौज खास विलेज में नार्थ ईस्ट रीजन की रहने वाली कुछ लडकियों के साथ छेडछाड़ का मामला सामने आया है. इस सिलसिले मे एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. जिसमें नॉर्थ ईस्ट की कुछ लड़कियों का कुछ लड़कों से झगड़ा होता हुआ दिख रहा है .

लड़कियां छेड़खानी का आरोप लगाते हुए कह रहीं थीं कि लड़के उनसे रात भर का रेट पूछ रहे थे. इस वीडियो के आने के बाद दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल ने संज्ञान लिया और दिल्ली पुलिस को नोटिस भेज कर पूछा कि आरोपियों के खिलाफ कब तक कार्रवाई हो रही है.

यह भी पढ़ें...

वीडियो हुआ वायरल

वीडियो वायरल होने के बाद दिल्ली पुलिस ने किसी तरह पीड़ित लड़की से संपर्क किया. दक्षिणी पश्चिमी दिल्ली के डीसीपी इंगित प्रताप सिंह के मुताबिक पीड़ित 30 साल की लड़की ने बताया कि 18-19 जुलाई की रात वो अपनी तीन दोस्तों के साथ हौजखास विलेज में एक बार में गयी थी. जब वो बार से निकलकर एक कैब का इतंजार कर रहीं थीं तभी वहां से गुजर रहे कुछ लड़के उन पर भद्दे और अश्लील कमेंट करने लगे.इसके बाद इन लडकियों ने इन बदमाशों का वीडियो बनाया और उसे वायरल कर दिया. अब पुलिस ने इस सिलसिले में मामला दर्ज कर लिया है और जांच कर रही है..

    follow google newsfollow whatsapp