Bobby Kataria Controversy: बॉबी कटारिया ने दी सफाई - मेरे खिलाफ कुछ लोग कर रहे हैं साजिश

CHIRAG GOTHI

12 Aug 2022 (अपडेटेड: Mar 6 2023 4:24 PM)

Bobby Kataria : बॉबी कटारिया के फेसबुक पर 8 लाख और इंस्‍टाग्राम पर 6 लाख 30 हजार से ज्‍यादा फॉलोअर हैं। दोनों ही अकाउंट वेरिफाइड है। उसके खिलाफ कई मामले दर्ज है। वो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहता है।

CrimeTak
follow google news

गुरुग्राम से नीरज वशिष्ठ के साथ चिराग गोठी की रिपोर्ट

Bobby Kataria Controversy: प्लेन में स्मोकिंग करते बॉबी कटारिया ने इस मामले में सफाई देते हुए बयान दिया की यह वीडियो 2019 है और दुबई की है। दरअसल उनकी बॉयोपिक बन रही है और यह वीडियो भी उसी का हिस्सा है। बॉबी कटारिया ने कहा, 'हवाई अड्डे पर सुरक्षा कैसी होती है, ये सब जानते है, ऐसे में कोई भी शख्स हवाई जहाज में लाइटर और सिगरेट लेकर कैसे ले जा सकता है। हवाई जहाज में सिगरेट पीना शूट का हिस्सा है जो कि डेमो प्लेन के शूट किया गया था।'

यह भी पढ़ें...

उत्तराखंड में रोड के बीच शराब पीने के वीडियो को भी बॉबी बॉयोपिक का हिस्सा बताने में लगे है। बॉबी का कहना है कि कुछ लोग मेरे खिलाफ मुझे बदनाम करने के मकसद से करने में लगे है। इस मामले में उत्तराखंड के डीजीपी ने जांच के आदेश दिए हैं।

वही स्पाइसजेट द्वारा एफआईआर या शिकायत या वार्निंग देने के मामले में पल्ला झाड़ते हुए कहा, 'मेरे खिलाफ ऐसी कोई शिकायत या मामला दर्ज नही है। मेरे ख़िलाफ़ 12 एफआईआर दर्ज है और सभी मामलो में तफ़्तीश चल रही है।'

कौन है बॉबी कटारिया ?

सोशल मीडिया अकाउंट से अक्‍सर ही वह खुद को सेलिब्रिटी के तौर पर पेश करता है। फेसबुक पर उसके 8 लाख से भी अधिक फॉलोअर हैं। इंस्‍टाग्राम पर 6 लाख 30 हजार से ज्‍यादा फॉलोअर हैं। दोनों ही अकाउंट वेरिफाइड है। उसके खिलाफ कई मामले दर्ज है। वो अक्सर पुलिस के खिलाफ वीडियो बनाता है।

    follow google newsfollow whatsapp