दिल्ली के रोहिणी कोर्ट में बम धमाका! खाली कराया गया पूरा परिसर

FARRUKH HAIDER

09 Dec 2021 (अपडेटेड: Mar 6 2023 4:10 PM)

blast in delhi rohini court

CrimeTak
follow google news

तनसीम हैदर और अरविंद ओझा के साथ फर्रुख माब हैदर

दिल्ली के रोहिणी कोर्ण में आज सुबह एक बम धमाका हो गया। पुलिस का कहना है कि ये लो इंटेसिटी बम ब्लास्ट है। हालांकि कोर्ट में धमाके बाद हड़कंप मच गया, दो लोगों के घायल होने की भी खबर है। हालांकि, किसी को गंभीर चोटें नहीं आईं। जिले के डीसीपी और एसीपी आरती शर्मा पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंच गईं। पुलिस ने जांच में पाया है कि किसी इलेक्ट्रॉनिक डिवाइस में यह धमाका हुआ, इसके बाद लोगों ने रोहिणी कोर्ट में गोली चलने की अफवाह फैला दी।

यह भी पढ़ें...

पुलिस के मुताबिक ये एक तरह का क्रूड बम है, दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने जांच शुरू कर दी है। फॉरेंसिक टीम भी जांच के लिए कोर्ट पहुंच रही है, पुलिस ने कोर्ट को खाली करा दिया है और गेट बंद कर दिए हैं। पुलिस को मौके से आईईडी विस्फोटक और एक टिफिननुमा चीज मिली, एनएसजी को भी मौके पर बुलाया गया है। उधर, दिल्ली पुलिस कमिश्नर राकेश अस्थाना भी रोहिणी कोर्ट के लिए रवाना हो गए।

रोहिणी कोर्ट में कुछ दिनों पहले फायरिंग की घटना हुई थी, इसमें तीन लोगों की मौत हो गई थी। कोर्ट में दो हमलावरों ने गैंगस्टर जितेंद्र गोगी पर गोलीबारी कर दी थी, इस हमले में उसकी मौत हो गई थी। जितेंद्र गोगी कोर्ट में सुनवाई के लिए पेश हुआ था, इसके बाद पुलिस ने जवाबी कार्रवाई करते हुए दोनों बदमाशों को ढेर कर दिया था। दोनों बदमाश टिल्लू ताजपुरिया गैंग से जुड़े हुए थे और खुद टिल्लू जेल से ही उन्हें निर्देश भी दे रहा था।

    follow google newsfollow whatsapp