हंगामा है क्यों बरपा! पीएम की रैली स्थगित होने के मसले पर कांग्रेस और बीजेपी आमने-सामने

FARRUKH HAIDER

05 Jan 2022 (अपडेटेड: Mar 6 2023 4:11 PM)

पीएम की रैली स्थगित होने के मसले पर कांग्रेस और बीजेपी आमने-सामने, Do read crime news in Hindi, crime stories in Hindi, क्राइम न्यूज़, क्राइम स्टोरी on CrimeTak.in

CrimeTak
follow google news

Punjab PM security breach update News : सुरक्षा कारणों की वजह से रद्द हुए पीएम के पंजाब दौरे के मुद्दे पर गहमागहमी तेज़ हो गई है, पीएम मोदी के "अपने सीएम को थैक्यू कहना" वाले बयान के बाद तो बीजेपी पंजाब की कांग्रेस सरकार पर बुरी तरह हमलावर हो गई है। बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने ट्वीट करते हुए कहा कि पंजाब में अपनी हार को देखते हुए कांग्रेस ऐसी हरकतें कर रही है।

यह भी पढ़ें...

नड्डा के ट्वीट के जवाब में कांग्रेस लीडर रणदीप सिंह सुरजेवाला ने ट्वीट्स की झड़ी लगा दी और एक के बाद एक 4 ट्वीट करते हुए ये बताने की कोशिश की कि पीएम का दौरा इसलिए रद्द हुआ कि ऐन वक्त पर उसका रूट बदला गया।

इसके अलावा सुरजेवाला ने एक वीडियो ट्वीट करते हुए बताया कि रैली रद्द इसलिए हुई क्योंकि उसमें कुर्सियां खाली रह गई थीं, और अब बीजेपी बहाने ढूंढ रही है।

इतना ही नहीं सुरजेवाला ने कहा कि जहां तक लोगों के प्रदर्शन की बात है तो इसके लिए पीएम की नीतियां ज़िम्मेदार है, जिससे लोग गुस्से में हैं।

    follow google newsfollow whatsapp