पटना के इस होटल में हर घंटे के हिसाब से जिस्मफरोशी की बुकिंग, कम उम्र की लड़कियों से चलता था सेक्स रैकेट

SUNIL MAURYA

29 Oct 2023 (अपडेटेड: Oct 29 2023 10:30 AM)

Patna Sex Racket News : पटना के एक होटल में सेक्स रैकेट का खुलासा. 5 कपल अरेस्ट.

Patna Sex Racket Call Girl News : सांकेतिक फोटो

Patna Sex Racket Call Girl News : सांकेतिक फोटो

follow google news

पटना से शुभम लाल की रिपोर्ट
Patna Hotel Sex Racket : राजधानी पटना में इन दोनों जिस्मफरोशी का धंधा खूब फल फूल रहा है. ताजा मामला राजधानी पटना के राजीव नगर एरिया के नेपाली नगर में देखने को मिला जहां से पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर पाँच युवक युवतियों को रंगे हाथ की रफ्तार किया. राजीव नगर थाना प्रभारी रमन कुमार की मानें तो गुप्त सूचना मिल रही थी कि महावीर कॉलोनी के एक निजी मकान में होटल की आड़ में देह व्यापार का धंधा चल रहा था. पुलिस ने यहां छापेमारी कर एक नाबालिग समेत 5 युवक और 5 युवतियों को गिरफ्तार किया है.

Patna Sex Racket Call Girl News
यह भी पढ़ें...

हर घंटे के हिसाब से मिलते थे कमरे

Patna News : सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार पटना के राजीव नगर थाना क्षेत्र के नेपाली नगर का है. जहां के एक होटल में लगभग 20 कमरे हैं. जिसमें अवैध रूप से लोगों को किराए पर घंटे के हिसाब से कमरा मुहैया कराए जाने की बात प्रकाश में आई. यहां काफी दिनों से युवक और युवतियों का जमावड़ा लगा रहता था. इस होटल में अवैध तरीके से लड़के-लड़कियों को रूम मुहैया कराया जाता था. और घंटे के हिसाब से पैसा वसूला जाता था. वहीं पुलिस ने होटल के मैनेजर समेत एक अन्य को गिरफ्तार किया है. हैरानी की बात यह रहे की सभी लोगों का रजिस्टर में नाम पता दर्ज नहीं था पुलिस के द्वारा 4 बालिग और एक नाबालिग कपल थाने लाया गया है.

Patna Sex Racket Call Girl News : सांकेतिक फोटो

मुझे ब्लैकमेल कर गंदा काम कराया गया : नाबालिग कॉलगर्ल

Patna Call Girl : नाबालिग लड़की ने पूछताछ में बताया कि उसे ब्लैकमेल कर इस होटल के कमरे में लाया गया है और गंदा काम करने का प्रयास किया जा रहा था. इस मामले की जानकारी देते हुए राजीव नगर थानाध्यक्ष रमन कुमार ने बताया कि लगातार नेपाली नगर के महावीर कालोनी से इस बात की सूचना मिल रही थी. वहीं शुक्रवार को मिली सूचना पर राजीव नगर थाने की पुलिस ने घेराबंदी कर छापेमारी की. जहां उस मकान से 4 कपल ,1 नाबालिग लड़का-लड़की सहित होटल के मैनेजर को हिरासत में लिया गया है. वहीं, एक नाबालिग लड़की ने पूछताछ में बताया कि उसे लड़को के द्वारा ब्लैक मेल कर होटल के कमरे में लाया गया और डरा धमका कर उसके साथ गंदा काम करने की कोशिश कर रहा था. फिलहाल पुलिस सभी पकड़े गए अभियुक्तों को जेल भेजने की तैयारी शुरू कर दी है और नाबालिग को शेल्टर होम भेजा जाएगा.


 

    follow google newsfollow whatsapp