बेकाबू होकर कार गड्ढ़े में पलटी, मां-बेटी समेत तीन की मौत, पिता-पुत्र एवं कार चालक जख्मी

TANSEEM HAIDER

25 Mar 2024 (अपडेटेड: Mar 25 2024 11:40 PM)

Bihar: बिहार में बेगूसराय जिले के बछवाड़ा में झमटिया चौक के पास बीती रात एक कार के अनियंत्रित होकर बिजली के खंभे से टकरा जाने के बाद करीब 30 फुट गहरे एक गड्ढ़े में पलट गई।

फाइल फोटो

फाइल फोटो

follow google news

Bihar News: बिहार में बेगूसराय जिले के बछवाड़ा थानाक्षेत्र में झमटिया चौक के समीप पिछली रात एक कार के अनियंत्रित होकर बिजली के खंभे से टकरा जाने के बाद करीब 30 फुट गहरे एक गड्ढ़े में पलट जाने से मां-बेटी समेत तीन लोगों की मौत हो गई जबकि इस महिला के पति, पुत्र एवं कार चालक गंभीर रूप से घायल हो गए। 

कार के अनियंत्रित होकर बिजली के खंभे से टकराई

यह भी पढ़ें...

पुलिस ने यह जानकारी दी। बछवाड़ा के थानाध्यक्ष अमित कांत ने सोमवार को बताया कि राष्ट्रीय राजमार्ग 31 पर यह हादसा हुआ जिसके बाद शवों को पोस्टमार्टम के लिए ले जाया गया तथा घायलों को जिला सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया। उन्होंने बताया कि मुजफ्फरपुर जिले के गाय घाट निवासी सुधीर सिंह होली मनाने के लिए कार से जा रहे थे।

मां-बेटी समेत तीन की मौत

सुधीर सिंह अपनी पत्नी, पुत्री, पुत्र एवं नौकरानी के साथ जमुई स्थित अपने ससुराल जा रहे थे और रास्ते में यह हादसा हुआ। अमित कांत के अनुसार इस हादसे में सुधीर सिंह की पत्नी, बेटी एवं नौकरानी की मृत्यु हो गयी जबकि वह, उनका बेटा और चालक घायल हो गये।

(PTI)

    follow google newsfollow whatsapp