BIHAR CRIME NEWS : किसी भी पति ने इस तरह से नहीं मारा होगा अपनी पत्नी को!

CHIRAG GOTHI

19 Apr 2022 (अपडेटेड: Mar 6 2023 4:17 PM)

बिहार के कैमूर में एक सख्स ने अपनी प्रेमिका के साथ मिलकर अपनी ही पत्नी की हत्या की, पुलिस ने मामला दर्ज़ कर आरोपी को गिरफ़्तार किया, Read more crime news in Hindi, crime story and video on Crime Tak.

CrimeTak
follow google news

सुजीत झा के साथ चिराग गोठी की रिपोर्ट

MURDER NEWS HINDI : बिहार के कैमूर में पति ने प्रेमिका के साथ मिलकर अपनी पत्नी को ही रास्ते से हटा दिया। इस सिलसिले में पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

यह भी पढ़ें...

पूरा मामला जानिए

CRIME NEWS IN HINDI : 15 अप्रैल को मोहनिया के ग्राम बघनी में पुनीता देवी की उसके पति ओम शंकर उर्फ जनक चौधरी ने हत्या कर दी। पुलिस के मुताबिक, ओम शंकर की पत्नी पुनीता अपने पति के अवैध संबंध से परेशान थी। इस वजह से पुनीता आए दिन उसे टोकती रहती थी। इसी वजह से उसके पति और प्रेमिका ने पुनीता की हत्या की साजिश रच डाली।

Crime Story in Hindi: धारदार हथियार से ओम शंकर ने अपनी पत्नी पुनीता का कत्ल कर दिया और मौके से फरार हो गया। इस घटना के बाद मृतका के पिता ने मोहनिया थाने में आवेदन देकर इंसाफ की गुहार लगाई। बाद में पुलिस ने आरोपी ओम शंकर को रोहतास के रत्तुबिगहा डालमियानगर से गिरफ्तार कर लिया। साथ ही आरोपी की प्रेमिका रूबी देवी को भी गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने लोहे के उस धारदार हथियार को भी बरामद कर लिया है, जिससे महिला की हत्या की गई थी।

    follow google newsfollow whatsapp