झारखंड में बड़ा हादसा, बस और कार में सीधी टक्कर के बाद लगी आग, 5 जिंदा जले

CHIRAG GOTHI

15 Sep 2021 (अपडेटेड: Mar 6 2023 4:05 PM)

Jharkhand के रामगढ़ में दर्दनाक सड़क हादसे में 5 लोगों की जिंदा जलकर मौत, बस और कार की सीधी टक्कर से हुआ हादसा, Read all the latest crime stories, crime news in Hindi and breaking news on CrimeTak.

CrimeTak
follow google news

सत्यजीत कुमार की रिपोर्ट

झारखंड में बुधवार सुबह दर्दनाक सड़क हादसा हो गया। हादसा बस और कार की टक्कर से हुआ। ये टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि बस में आग लग गई। आग की लपटें कार तक जा पहुंची, जिससे कार में सवार सभी पांचों की जिंदा जलकर मौत हो गई। हादसे की सूचना मिलते ही रेस्क्यू टीम मौके पर पहुंची। हादसा रामगढ़ के पास रजरप्पा थाना क्षेत्र में हुआ। यहां बस और कार में आमने-सामने से टक्कर हो गई। सभी लोग बिहार के रहने वाले थे।

यह भी पढ़ें...

ऐसा हुआ हादसा

जानकारी के मुताबिक, ये दर्दनाक सडक हादसा मुरबंदा लारी के पास हुआ, जहां सामने से आ रही वैगन आर कार बस से टकरा गई। टक्कर इतनी जरबरदस्त थी कि दोनों वाहनों में आग की लपटें उठनें लगीं। इससे पांच लोगों की मौत हो गई। बताया जा रहा है कि ये सभी कार में सवार थे। इस हादसे के बाद कई लोगों के वाहनों में भी फंसने की आशंका है, जिससे मौतों का आंकड़ा बढ़ने का भी डर है। वहीं, हादसे की सूचना मिलते ही राहत और बचाव कार्य शुरू कर दिया गया है।

    follow google newsfollow whatsapp