BENGALI ACTRESS SUICIDE : एक और बंगाली एक्ट्रेस ने किया सुसाइड!

CHIRAG GOTHI

27 May 2022 (अपडेटेड: Mar 6 2023 4:19 PM)

BENGALI ACTRESS SUICIDE : एक और बंगाली एक्ट्रेस ने किया सुसाइड, फंदे से लटकती मिली लाश, 15 दिन में तीसरी मौत do read more and latest crime stories at crime tak website.

CrimeTak
follow google news

अनुपम मिश्रा के साथ चिराग गोठी की रिपोर्ट

BENGALI ACTRESS SUICIDE : कोलकाता में शुक्रवार को एक और मॉडल अभिनेत्री ने खुदकुशी कर ली। मंजूषा नियोगी का शव शुक्रवार को उनके पाटुली के घर में फंदे से लटका मिला। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

यह भी पढ़ें...

15 दिनों में तीन मौतें!

3 MODELS DIED IN 15 DAYS : 15 दिनों में कोलकाता में तीन अभिनेत्रियों की मौत हो चुकी है। इससे पहले मशहूर अभिनेत्री पल्लवी डे की मौत हुई थी। इस सिलसिले में पुलिस ने उसके बॉयफ्रेंड को गिरफ्तार किया था। इसके बाद दो दिन पहले ही उत्तर कोलकाता में मॉडल और अभिनेत्री विदिशा डे मजुमदार का शव भी फंदे से झूलता मिला था। विदिशा ने एक सुसाइड नोट भी लिखा था और मौत के लिए किसी को जिम्मेदार नहीं बताया था। विदिशा के दोस्तों का कहना है कि एक्ट्रेस अपने बॉयफ्रेंड की वजह से डिप्रेशन में थीं। विदिशा ने अपने सुसाइड नोट में खुद को कैंसर होने की बात लिखी थी, जो कि उन्हें नहीं था।

बताया जा रहा है कि मंजूषा नियोगी और विदिशा के बीच बहुत अच्छी दोस्त थी। विदिशा की मौत के बाद से ही मंजूषा डिप्रेशन में थी। पुलिस ने मंजूषा के शव को पोस्ट मार्टम के लिए भेज दिया है। क्या मंजूषा और विदिशा की मौत के बीच कोई कनेक्शन है या नहीं ? इसका पता पुलिस लगा रही है।

    follow google newsfollow whatsapp