Air Hostess Death: बॉयफ्रेंड से मिलने दुबई से बैंगलुरु आई एयर होस्टेस की हत्या, चौथी मंजिल से गिरकर हुई थी मौत

TANSEEM HAIDER

13 Mar 2023 (अपडेटेड: Mar 13 2023 3:01 PM)

Bengaluru Crime: शनिवार को एयर होस्टेस की चौथी मंजिल से गिरकर संदिग्ध मौत हुई थी, पुलिस ने इस मामले में हत्या का केस दर्ज कर जांच शुरु कर दी है।

जांच में जुटी पुलिस

जांच में जुटी पुलिस

follow google news

Air Hostess Murder: बैंगलुरु में एक एयर होस्टेस की संदिग्ध मौत का मामला सामने आया है। जानकारी के मुताबिक ये वारदात कोरमंगला इलाके में रेणुका रेजिडेंसी में सामने आई है। एयर होस्टेस का नाम अर्चना है। 28 साल की अर्चना यूं तो हिमाचल प्रदेश की रहने वाली थीं। अर्चना की मौत अपार्टमेंट की चौथी मंजिल से गिरकर हुई थी। 

अर्चना एक बड़ी एयरलाइन कंपनी के लिए काम करती थी और दुबई से अपने सॉफ्टवेयर इंजीनियर मित्र आदेश से मिलने बैंगलुरु आई थी। जानकारी के मुताबिक अर्चना का बॉयफ्रेंड आदेश केरल का रहने वाला है। पुलिस के मुताबिक दोनों काफी दिनों से रिलेशनशिप में थे और दोनों की अनबन चल रही थी। 

यह भी पढ़ें...

अर्चना बॉयफ्रेंड से मिलने दुबई से बैंगलुरु आईं थीं और आदेश के रेणुका रेजिडेंसी में मौजूद फ्लैट में ही रुकी थीं। शनिवार तड़के पुलिस को खबर मिली की अर्चना चौथी मंजिल से नीचे कूद गई हैं। पुलिस को आदेश ने ये भी बताया कि उसकी मुलाकात अर्चना से डेटिंग एप्प के जरिए हुई थी। 

पुलिस सूत्रों के मुताबिक, अर्चना आदेश के ब्रेकअप कर रिश्ता खत्म करने भारत आई थी, लेकिन उसकी मौत हो गई। प्रारंभिक रिपोर्ट के अनुसार उनके बीच किसी बात को लेकर विवाद हुआ था। घटना की सूचना प्रेमी ने ही पुलिस को दी थी। पुलिस ने शुरू में आत्महत्या का मामला दर्ज किया था। अब पुलिस ने प्रेमी आदेश के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया है। आदेश पुलिस हिरासत में है और आगे की जांच की जा रही है। 

    follow google newsfollow whatsapp