इस आदमी ने दी बाबा बागेश्वरधाम के धीरेंद्र शास्त्री को जान से मारने की धमकी!

CHIRAG GOTHI

04 Sep 2023 (अपडेटेड: Sep 4 2023 5:10 PM)

Bareilly News: धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री को जान से मारने की धमकी मिली है। इस सिलसिले में पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है। जांच जारी है। पुलिस ने आरोपी को अरेस्ट कर लिया है।

Baba Bageshwar

Baba Bageshwar

follow google news

कृष्ण गोपाल राज के साथ चिराग गोठी की रिपोर्ट

 

यह भी पढ़ें...

बाबा को मिली धमकी!

 

Baba Bageshwar Dham Latest News: धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री को जान से मारने की धमकी मिली है। इस सिलसिले में पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है। जांच जारी है। पुलिस ने आरोपी को अरेस्ट कर लिया है।

धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री

ये वाक्या बरेली में हुआ है। एक विशेष समुदाय के युवक ने बागेश्वर धाम के आचार्य धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री के खिलाफ आपत्ति जनक टिप्पणी कर दी थी। 

Baba Bageshwar : उसने सोशल मीडिया पर ये टिप्पणी की थी। आरोपी हाफिजगंज थाना क्षेत्र का रहने वाला है। उसने इंस्टाग्राम पर धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री को जान से मारने की धमकी दी थी। एक जगह उसने लिखा था - 'बाबा की मौत मंडरा रही है।'  

Baba Bageshwar : इसकी शिकायत हिंदू जागरण मंच के पदाधिकारियों ने की थी। एसपी ग्रामीण के मुताबिक,  इस संबंध में थाना हाफिजगंज में 295, 506 आईपीसी और आईटी एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज करने के बाद उस युवक को गिरफ्तार कर लिया गया है। इससे पहले भी बाबा बागेश्वर धाम के आचार्य धीरेंद्र शास्त्री को धमकी मिल चुकी है। 


इस मामले की शिकायत मिलने के बाद आरोपी युवक को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है। फिलहाल, युवक के बारे में जानकारियां इकट्ठी की जा रही है कि उसने ये हरकत किसके कहने पर की?

    follow google newsfollow whatsapp