दिलजला SOLDIER! सेना के जवान ने इंस्टाग्राम पर की दोस्ती, इंकार करने पर दी RAPE-MURDER की धमकी!

FARRUKH HAIDER

06 Dec 2021 (अपडेटेड: Mar 6 2023 4:10 PM)

army soldier befriended girl on instagram friendship broken he started threatening rape and murder

CrimeTak
follow google news

सेना के जवान पर लड़की की दोस्ती का ऐसा भूत सवार हुआ कि जब फ्रेंडशिप टूटी तो वो इसका गम नहीं झेल पाया, लिहाजा वो सनकी आशिकों जैसा बर्ताव करने लगा। दरअसल हरियाणा का रहने वाले आरोपी सुनील बैंसला सेना में हवलदार है, सुनील ने एक लड़की से इंस्टाग्राम पर दोस्ती कर ली। धीरे-धीरे बातों का दायरा बढ़ता गया, दोनों अपनी दिनभर की बातें एक दूसरे से शेयर करते। लेकिन जब लड़की से फ्रेंडशिप टूटी तो वो दीवानों सा बर्ताव करने लगा। इतना ही नहीं उसने लड़की का रेप करने और जान से मारने तक की धमकी दे डाली।

दोस्ती टूटने पर सुनील ने लड़की के घर में पत्थर फेंके, लड़की के भाई के सामने ही रेप करने और जान से मारने की धमकी के पंपलेट तक लगा दिए। लिहाजा छात्रा के परिजनों ने नोएडा पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई थी, इस पर ग्रेटर नोएडा पुलिस ने आरोपी को एमएससी की स्टूडेंट के साथ छेड़छाड़ करने, घर तक पीछा करने और विरोध करने पर रेप और जान से मारने की धमकी देने के आरोप में गिरफ्तार कर लिया है।

यह भी पढ़ें...

पुलिस अफसरों ने बताया कि आरोपी फौजी की दोस्ती ग्रेटर नोएडा में रहने वाली छात्रा से करीब 2 साल पहले इंस्टाग्राम के माध्यम से हुई थी, 2 महीने पहले छात्रा ने आरोपी सुनील से दोस्ती तोड़ ली और किसी दूसरे युवक के साथ बातचीत शुरू कर दी। इस बात से आरोपी बेहद नाराज था, उसने अपनी यूनिट से छुट्टी ली और ग्रेटर नोएडा आ गया। छात्रा और उसके परिवार को परेशान करना शुरू कर दिया।

नोएडा के थाना बीटा-2 पुलिस को दी गई शिकायत में कहा गया था कि आरोपी लड़की का पीछा कर परेशान करता है, लड़की और उसके परिवार वालों को जान से मारने की धमकी देता था। आरोपी फौजी ने लड़की के घर में पत्थर फेंके थे, बता दें कि नोएडा पुलिस ने आरोपी को टप्पल जिला अलीगढ़ से गिरफ्तार किया है।

    follow google newsfollow whatsapp