आंध्र प्रदेश: ऑटो से जा रही महिला मजदूरों को ट्रक ने रौंद डाला, हादसे 6 लोगों की मौत

CHIRAG GOTHI

05 Nov 2021 (अपडेटेड: Mar 6 2023 4:08 PM)

Andhra Pradesh: Truck tramples women laborers going by auto accident killed 6 people DO READ CRIME STORIES AT CRIMETAK WEBSITE

CrimeTak
follow google news

आशीष पांडेय के साथ चिराग गोठी की रिपोर्ट

Andhra Pradesh Accident : आंध्रप्रदेश के अनंतपुर में बड़ा सड़क हादसा हो गया। यहां हैदराबाद बेंगलुरु हाईवे पर सड़क हादसे में 6 लोगों की मौत हो गई। बताया जा रहा है कि हादसा शुक्रवार की सुबह हुआ। यहां तेज रफ्तार ट्रक ने ऑटो को टक्कर मार दी। हादसा अनंतपुर के पमिडी मंडल में हुआ। यहां तेज रफ्तार ट्रक ने ऑटो को टक्कर मार दी। ऑटो में ज्यादातर महिला मजदूर सवार थीं। हादसे में 6 मजदूरों के मारे जाने की खबर है। हालांकि, चश्मदीदों का कहना है कि हादसा इतना भीषण था कि ऑटो के परखच्चे उड़ गए। मृतकों की संख्या में इजाफा हो सकता है।

यह भी पढ़ें...

घायलों में कई गंभीर

सभी मारे गए मजदूर अनंतपुर के कोपल्लाकोंडा गांव के हैं। सभी घायलों को अस्पताल में शिफ्ट किया गया है। वहीं, 6 लोगों की हादसे में मौत हो गई। कई लोग जख्मी बताए जा रहे हैं। पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। ट्रक और ट्रक डाइवर के बारे में पुलिस को सुराग मिले है। जांच जारी है।

इस मामले में पुलिस चश्मदीदों से भी पूछताछ कर रही है, ताकि ये पता लगाया जा सके कि कही ड्राइवर नशे की हालत में तो नहीं था.

    follow google newsfollow whatsapp