बच्ची का रेप कर पेड़ से लटकाई लाश! यूपी में बेखौफ क्यों है बलात्कारी?

FARRUKH HAIDER

01 Nov 2021 (अपडेटेड: Mar 6 2023 4:08 PM)

Amroha Rape Victim Murder Case

CrimeTak
follow google news

यूपी के अमरोहा (Amroha) में इस वारदात को आदमपुर के एक गांव में अनजाम दिया गया। आरोप है कि गांव के ही एक युवक मोनू शर्मा ने एक किशोरी के घर में घुसकर उसके साथ दुष्कर्म किया था, ये मामला अभी चल ही रहा था कि रविवार को पेड़ से लटकी हुई बच्ची की लाश मिली। बच्ची खेतों पर से चारा लेने गई थी लेकिन जब काफी देर बाद भी घर नही लौटी तो परिजन परेशान हो गए और उसे खोजने निकले तो पीड़िता की लाश नीम के पेड़ पर फंदे पर लटकी मिली। लाश के हाथ-पैर भी रस्सी से बंधे थे, इसके बाद माहौल गर्माता देख कई थानों की पुलिस बुलाई गई। काफी मशक्कत के बाद पुलिस शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज पाई।

यह भी पढ़ें...

अमरोहा के ढबारसी इलाके में सितम्बर महीने में दुष्कर्म का शिकार हुई नाबिलग का शव रविवार को खेत में नीम के पेड़ से फंदे पर लटकता मिला। मृतका के परिजनों ने रेप के आरोपी पर हत्या का आरोप लगाते हुए पुलिस पर गंभीर आरोप लगाए। इसके बाद हरकत में आई पुलिस ने आरोपी मोनू शर्मा, उसकी मां विमला और भाई पर हत्या का मुकदमा दर्ज किया। पुलिस ने आरोपी की मां को हिरासत में ले लिया है। इस मामले में पुलिस की भूमिका पर सवाल उठ रहे हैं।

परिजनों का आरोप है कि पुलिस ने दुष्कर्म के मामले में पहले छेड़खानी की धाराओं में मुकदमा दर्ज किया था, लेकिन जब पीड़िता की मजिस्ट्रेटी बयान दर्ज हुए तो उसका मेडिकल कराकर दुष्कर्म की धाराओं को जोड़ा गया। परिजनों ने ये भी आरोप लगाया है कि आरोपी की गिरफ्तारी न होने की वजह से ही किशोरी की हत्या की गई।

    follow google newsfollow whatsapp