आगरा: गैंगरेप के बाद समझौते का प्रेशर, लड़की नहीं मानी तो चलती कार से फेंका, देह व्यापार वाला एंगल चौंका देगा

SUNIL MAURYA

03 Jan 2024 (अपडेटेड: Jan 3 2024 3:36 PM)

Agra news : सामूहिक बलात्कार पीड़िता को चलती कार से नीचे फेंका. काफी दूर तक घसीटा गया. लड़की से जिस्मफरोशी भी कराई गई.

Agra : होटल में लड़की को घसीटा गया, गैंगरेप हुआ अब कार से फेंका गया

Agra : होटल में लड़की को घसीटा गया, गैंगरेप हुआ अब कार से फेंका गया

follow google news

Agra News : यूपी के आगरा से सनसनीखेज खबर आई है. करीब डेढ़ महीने पहले जिस लड़की संग होटल में गैंगरेप हुआ था उसी लड़की को अब चलती कार से नींचे फेंक दिया गया. जिससे पीड़ित लड़की बुरी तरह घायल हो गई. असल में इसी लड़की के साथ 11 नवंबर को एक होम स्टे में गैंगरेप हुआ था. उसी मामले में पैरवी के लिए फिर से लड़की को बुलाया गया था. लड़की ने कुछ कागजात पर साइन करने से इनकार कर दिया तो उसे चलती कार से नीचे फेंक दिया गया. क्या है पूरा मामला आइए जानते हैं.

Rape News 
यह भी पढ़ें...

रिंग रोड पर बेहोश मिली थी युवती

PTI की रिपोर्ट के अनुसार, उत्तर प्रदेश के आगरा में दीपावली के मौके पर कथित रूप से सामूहिक बलात्कार की शिकार हुई युवती रिंग रोड पर रविवार को बदहवास हालत में मिली। पुलिस ने सोमवार को यह जानकारी दी। युवती ने आरोप लगाया कि उसे मनोज नामक दोस्त ने बुलाया था। उसने दावा किया कि जेल में बंद बलात्कार के आरोपियों के पैरोकार भी आये थे तथा उनके साथ एक युवती भी थी। युवती ने आरोप लगाया कि सभी ने उस पर समझौते का दबाव बनाया तथा शपथ पत्र पर हस्ताक्षर कराये और उसके बाद शराब पिलायी और कार से फेंककर भाग गये।

पुलिस ने बताया कि रविवार देर सायं पुलिस को सूचना मिली कि इनर रिंग रोड पर एक युवती नशे की हालत में है जिसके बाद थाना ताजगंज निरीक्षक जसवीर सिंह मौके पर पहुंच गये। घटनास्थल बमरौली कटारा थाना क्षेत्र था, जिसके बाद उसके थाना प्रभारी को जानकारी दी गयी। इस संबंध में सोमवार को पुलिस उपायुक्त (डीसीपी) नगर सूरज कुमार राय ने बताया कि युवती को मेडिकल के लिए भेजा गया है। उन्होंने बताया कि उससे पूछताछ की जाएगी और फिलहाल वह ठीक से बात करने की स्थिति में नहीं है।

पुलिस ने मुताबिक, इस युवती के साथ दीपावली की रात रिच होम स्टे में सामूहिक बलात्कार किया गया था। युवती ने आरोप लगाया था कि ब्लैकमेल करके उसे जाल में फंसाया गया तथा उससे देह व्यापार कराया जाता था एवं विरोध पर उसके साथ मारपीट की जाती थी। तहरीर के आधार पर ताजगंज थाने में रवि राठौर, जितेंद्र राठौर, देव किशोर, मनीष कुमार, सोनू, अशोक व एक अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया था। पुलिस ने रवि राठौर, देव किशोर, जितेंद्र राठौर, मनीष कुमार और रिया को गिरफ्तार कर लिया था।

 

    follow google newsfollow whatsapp