कोलकाता पुलिस ने क्यों पकड़ी ADULT फिल्मों की नैंसी भाभी?

Crimetak.in

02 Aug 2021 (अपडेटेड: Mar 6 2023 4:02 PM)

Adult movie actress nandita dutta arrested from kolkata

CrimeTak
follow google news

कोलकाता पुलिस ने मॉडल और एक्टर नंदिता दत्ता को गिरफ्तार किया है । वैसे लोग नंदिता दत्ता को इस नाम से कम और नैंसी भाभी के नाम से ज्यादा जानते हैं । एडल्ट फिल्मों में नैंसी भाभी का किरदार निभाने वाली नंदिता लोगों के बीच खासी मशहूर हैं ।

फिल्मों में बोल्ड सीन देने वाली नंदित्ता अब पुलिस के चक्कर में फंस गई हैं और इस चक्कर से बहुत जल्द बाहर निकलने की उम्मीद भी नजर नहीं आ रही है।

यह भी पढ़ें...

30 साल की नंदित्ता पर दो मॉडल्स ने आरोप लगाया है कि नंदिता ने अपने एक और साथी मैनक घोष के साथ मिलकर जबरदस्ती उनके न्यूड वीडियो बनाए हैं । शिकायत के मुताबिक लड़कियों ने बताया है कि नंदिता ने उन्हें फिल्मों में काम करने का झांसा दिया था।

पहले तो बालीगंज के एक स्टूडियो में उसे बुलाकर उसकी न्यूड फिल्म बनाई गई। इसके बाद उसकी सहेली को भी काम के बहाने से बुलाया गया और उसका भी न्यू टाउन इलाके के एक होटल में वीडियो बनाया गया।

इस शिकायत के कोलकाता पुलिस ने नंदिता और मैनक घोष को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने उनके खिलाफ आईपीसी की अलग-अलग धाराओं में मामला दर्ज किया है। पुलिस अब नंदिता से पूछताछ कर ये पता लगाने की कोशिश कर रही है कि वो किस-किस जगह पर इस तरह के वीडियो शूट करती थी।

कौन-कौन ऐसी वीडियो शूट करने में उसका साथ देता था। किस को ये वीडियो बेची जाती थीं। पुलिस इस पूरे रैकेट की तफ्तीश कर इससे जुड़े चेहरों को बेनकाब करना चाहती है।

हाल में ही बिधाननगर पुलिस ने न्यू टाउन और साल्ट लेक इलाके में चलने वाले पोर्न रैकेट पर छापेमारी कर फोटोग्राफर और मेकअप आर्टिस्ट को गिरफ्तार किया था। पुलिस के मुताबिक इस रैकेट में शामिल लोअर मिडिल क्लास से जुड़ी लड़कियों को अपने जाल में पैसे और फिल्मों में रोल देने का झांसा देकर फंसाते थे।

एक बार लड़की जाल में फंसती तो ये उस पोर्न फिल्मों में ढकेल देते और उससे मोटा मुनाफा कमाते जबकि लड़की को कमाई का बेहद कम हिस्सा दिया करते थे।

कोलकाता में पकड़े जा रहे ज्यादातर लोग पोर्न फिल्म इंडस्ट्री के पुराने खिलाड़ी हैं। सोशल मीडिया पर ये बड़े-बड़े लोगों के साथ जुड़े हुए थे। इनका प्रोफाइल देखने के बाद हिरोइन बनने का ख्वाब देखने वाली लड़कियां इनके झांसे में आ जाया करती थीं।

उनकी मासूमियत का फायदा उठाकर पहले तो ये उनसे छोटे-मोटे असाइनमेंट कराते। फिर बड़े काम की उम्मीद देने के बाद ये इनको पोर्न और एडल्ट फिल्मों में ढकेल दिया करते थे। जब लड़कियां इसका विरोध करतीं तो ये उनको न केवल धमकियां दिया करते थे बलकि उनकी तस्वीरों को भी सार्वजनिक करने की धमकी देकर उनको चुप करा दिया करते थे।

    follow google newsfollow whatsapp