लेस्बियन बहू दिखाती है न्यूड वीडियो, यहां-वहां चूमती है! सास के प्यार में दीवानी बहू की अजीब कहानी

TANSEEM HAIDER

27 Apr 2024 (अपडेटेड: Apr 27 2024 6:15 PM)

हैरानी की बात ये है कि बहू अपने पति यानि पीड़िता के बेटे से रिश्ते तोड़ लेना चाहती है, तलाक ले लेना चाहती है, लेस्बियन बहू से परेशान सास ने पुलिस से ये गुहार लगाई है।  

CrimeTak
follow google news

UP News: ये चौंकाने वाला मामला यूपी के बुलंदशहर का है। यहां एक सास से बहू को इश्क हो गया। सास के इश्क में दीवानी हुई बहू ने पति से तलाक मांग लिया है। लेस्बियन बहू की शिकायत लेकर सास पुलिस कार्यालय पहुंची तो पूरा मामला सुनकर पुलिस वाले भी हैरान रह गए। सास का इल्जाम है कि लेस्बियन बहू जबरदस्ती शारीरिक संबंध बनाने का दबाव बनाती है। 

सास के प्यार में पागल हुई बहू

यह भी पढ़ें...

ये पूरा मामला सामने तब आया जब किसी ने पीड़ित सास की सोशल मीडिया X पर एक वीडियो पोस्ट कर दी। ये वीडियो तेजी से वायरल हो रही है। वीडियो में देखा और साफ सुना जा सकता है कि सास अपना दुखड़ा जमाने को बता रही है। सास बता रही है कि इकलौते बेटे की शादी के बाद से ही बहू अजीब अजीब हरकतें करने लगी। मुझे कभी यहां चूमती है कभी वहां चूमती है। 

सास ने प्रशासन से लगाई मदद की गुहार

वीडियो में बेटे की बहू से पीड़ित सास कह रही है कि बुलंदशहर में साथ में ही रहने वाली बहू को उससे प्यार हो गया है। आरोप है कि लेस्बियन बहू अपनी सास को अपने साथ शारीरिक संबंध बनाने के लिए मजबूर कर रही है। वह सास और ससुर को अकेले में मिलने भी नहीं देती है। हैरानी की बात ये है कि सास से इश्क इस कदर सिर चढ़कर बोल रहा है कि बहू ने अपने पति से भी तलाक मांग लिया है। 

पहली नजर में ही सास को दिल दे बैठी थी बहू

बहू अब अपनी सास से शादी करना चाहती है। सास ने वीडियो में खुलासा किया है कि जब वो अपनी बहू से दूरी बनाती है तो बहू उसको तरह तरह के अश्लील लेस्बियन वाले वीडियो मोबाइल में दिखाती है। बहू सास को कन्विंस करने की कोशिश करती है। बहू ने यहां तक कहा कि सास नहीं मानी तो खुदकुशी कर लूंगी।  

    follow google newsfollow whatsapp