Video: 28 जुआरियों को रस्सी से जकड़कर खींच ले गई पुलिस, जुआरियों को रस्सी में बांधकर लोडर में लोड किया, वीडियो वायरल

TANSEEM HAIDER

19 Apr 2024 (अपडेटेड: Apr 19 2024 2:05 PM)

UP Video: कानपुर पुलिस ने 28 जुआरियों को रंगे हाथों पकड़ लिया, सबको रस्सी से बांधकर लोडर में लादकर थाने ले गई पुलिस।

follow google news

 Kanpur Video: पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर छापा मारा और 28 जुआरियों को मौके से पकड़ लिया गया। ये जुआरी कानपुर के होटल में जुआ खेल रहे थे। पुलिस की ये छापेमारी कानपुर के कल्याणपुर इलाके मे की गई। पुलिस ने एक होटल से 28 जुआरियों को अरेस्ट किया है। पुलिस को मुखबिर से खबर मिली थी कि होटल में बड़े पैमाने पर जुआ खेला जा रहा है। पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर छापेमारी की तो होटल का माहौल देखकर पुलिसवालों के होश उड़ गए।

जुआरियों को रस्सी से बांधकर लोडर से ले गई पुलिस

यह भी पढ़ें...

होटल में बड़े पैमाने पर जुआ चल रहा था। जुआरियों की भीड़ जमा थी। पुलिस की एक जीप में इन्हे ले जाना मुमकिन नहीं था। लिहाजा मुल्जिमों को ले जाने के लिए एक वाहन का इंतजाम किया गया। पुलिसवालों ने एक लोडर मंगाया। इसके बाद पुलिस जुआरियों के हाथ में रस्सी बांधी गई। लाइन लगाकर जुआरियों को लोडर में लोड कर दिया गया। जुआरियों के हाथ में रस्सी बांधकर लोडर से उन्हें कल्याणपुर थाने लेकर पहुंची।

कानपुर के होटल में जुए का अड्डा

घटना कल्याणपुर थाना क्षेत्र के बारासिरोही स्थित क्रांति होटल की है। पुलिस ने छापेमारी के दौरान जुए के करीब 4.50 लाख रुपए कैश बरामद किए हैं। डीसीपी वेस्ट के मुताबिक जुआरियों के खिलाफ बंद जगह पर जुआ खिलवाने की धारा 3/4 के तहत कार्रवाई की गई है। इसके साथ ही होटल के सीसीटीवी फुटेज भी चेक किए जा रहे हैं। होटल मालिकों के खिलाफ कार्रवाई के साथ साथ होटल को सीज करने की कार्रवाई की जा सकती है।

    follow google newsfollow whatsapp