Video देख कर सांसे अटक जाएंगी, ट्रक ने बाइक को मारी भयंकर टक्कर, बाइक को घसीटता रहा ट्रक ड्राइवर, निलके आग के शोले

TANSEEM HAIDER

17 Apr 2024 (अपडेटेड: Apr 17 2024 5:17 PM)

Hit and Run Video: हैदराबाद से चौंका देने वाला वीडियो सामने आया है, वीडियो देखकर सांसें अटक जाएंगी।

follow google news

Shocking Viral: हैदराबाद से बेहद चौंकाने वाला वीडियो सामने आया है। ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो में देखा जा सकता है कि एक ट्रक के नीचे बाइक फंसी हुई है। ट्रक पूरी रफ्तार से दौड़ा चला जा रहा है। इतना ही नहीं दोपहिया वाहन को ये ट्रक चालक अपने ट्रक के साथ कई किलोमीटर तक घसीटता रहा। हैरानी की बात ये है कि ट्रक से बाइक सवार भी लटका रहा।

यह भी पढ़ें...

जानकारी के मुताबिक ट्रक ने बाइक सवार को जोरदार टक्कर मारी। टक्कर लगने के बाद बाइक सवार छिटककर दूर जा गिरा जबकि उसकी बाइक ट्रक के पहिओं में फंस गई। बताया जा रहा है कि ये घटना बीते सोमवार की है। घटना हैदराबाद के व्यस्त इनर रिंग रोड पर सामने आई। ओवैसी अस्पताल के पास ट्रक ने बाइक सवार को टक्कर मारी।  इस वीडियो को @V24751Vadlamudi नाम के अकाउंट से 15 अप्रैल को पोस्ट किया गया था। इसके बाद @hydcitypolice ने रिप्लाई किया और लिखा, हम मामले पर संज्ञान ले रहे हैं। 

ट्रक ने बाइक को मारी जोरदार टक्कर

पुलिस अफसरों की मानें तो वीडियो सामने आने के बाद ट्रक ड्राइवर को हिरासत में ले लिया गया है। इस वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि बाइक ट्रक के अगले हिस्से में फंसी हुई है। इतना कुछ होने के बाद भी ड्राइवर ने ट्रक को नहीं रोका। सड़क पर चिंगारी निकलती रही। काफी दूर जाने के बाद बाइक ट्रक के अगले हिस्से से निकल गई। इस घटना के बाद चश्मदीदों ने ट्विट किया तो पुलिस अफसरों ने जवाब दिया कि हम संज्ञान ले रहे हैं कार्यवाई की जा रही है। 

 

    follow google newsfollow whatsapp