वैशाली की असल ज़िंदगी में वो निभाने लगा था निगेटिव रोल, डायरी में जिसका नाम लिखा था वो पुलिस के कब्ज़े में!

GOPAL SHUKLA

18 Oct 2022 (अपडेटेड: Mar 6 2023 4:28 PM)

Vaishali Thakkar Suicide: क्या अजीब इत्तेफाक है कि छोटे पर्दे पर अक्सर निगेटिव रोल निभाने वाली वैशाली ठक्कर की असल ज़िंदगी में ऐसे खलनायक भी थे जिन्होंने उसकी ज़िंदगी की लकीर को छोटा कर दिया।

CrimeTak
follow google news

Vaishali Thakkar Suicide: छोटे पर्दे की बड़ी कलाकार (Actress) बन चुकी वैशाली ठक्कर ने आखिर जान (Suicide) क्यों दे दी? ये सवाल जितना उसके घरवालों (Family) को परेशान कर रहा है उससे कहीं ज़्यादा इस सवाल के चक्रव्यूह में पुलिस (police) भी उलझी हुई है।

हालांकि पुलिस को वैशाली ठक्कर के मरने के बाद उसके कमरे से एक डायरी मिली थी जिसके आठ पन्नों में लिखा सुसाइड नोट इस केस की गुत्थी को सुलझाने के लिए काफी हो सकता है। मगर पुलिस उन आठ पन्नों में दर्ज नामों के जाल में फंसने के साथ साथ उन बातों में ज़्यादा उलझ गई है जो वैशाली ने अपनी मौत की वजहों के तौर पर लिखी हैं।

यह भी पढ़ें...

Vaishali Thakkar Suicide: हालांकि पुलिस फिलहाल उस सुसाइड नोट की असलियत का पता लगाने के लिए उसकी फॉरेंसिक जांच करवा रही है। इसके अलावा हैंडराइटिंग एक्सपर्ट से इस बात का भी पता लगाने की कोशिश में है कि डायरी में लिखी इबारत असल में खुद वैशाली ने ही लिखी है?

इसके अलावा पुलिस बड़ी ही बारीकी से हर पहलू की तफ्तीश कर रही है ताकि वैशाली ठक्कर की मौत के असली मुजरिम तक पहुँच सके। इसी बीच पुलिस ने वैशाली ठक्कर का मोबाइल भी अपने कब्ज़े में कर लिया और अब उसे पूरी तरह से खंगालने में जुटी है।

वैशाली के फोन में मौजूद वॉट्सऐप और दूसरे सोशल मीडिया अकाउंट्स को भी पुलिस बारीकी से खंगाल रही है ताकि मैसेज और कॉल डिटेल के आधार पर वो किसी नतीजे पर पहुँच सके।

Vaishali Thakkar Suicide: इसी बीच पुलिस ने उस राहुल नवलानी और उसकी पत्नी दिशा नवलानी को गिरफ्तार कर लिया है।वैशाली ने इन्हीं दोनों का नाम अपने सुसाइड नोट में लिखा था। बकौल पुलिस राहुल कहीं भी फरार नहीं हुआ था बल्कि उसे पुलिस ने उसके ही घर से पकड़ा है।

और राहुल के साथ साथ उसकी पत्नी दिशा के खिलाफ दफा 306 के तहत मामला दर्ज किया गया है। यानी आत्महत्या के लिए उकसाने की धारा।

क्या अजीब इत्तेफाक है कि छोटे पर्दे पर अक्सर निगेटिव रोल निभाने वाली वैशाली ठक्कर की असल ज़िंदगी में ऐसे खलनायक भी थे जिन्होंने उसकी ज़िंदगी की लकीर को छोटा कर दिया।

    follow google newsfollow whatsapp