UP Crime: मल्टीनेशनल कंपनी की मैनेजर ने की खुदकुशी, 4 साल पहले की थी Love Marriage

TANSEEM HAIDER

20 Aug 2022 (अपडेटेड: Mar 6 2023 4:25 PM)

UP News: नोएडा के सेक्टर-100 में रहने वाली शादीशुदा महिला ने घर में फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली, मृतका ने 4 साल पहले घर वालों की मर्जी के खिलाफ जाकर लव मैरिज की थी।

CrimeTak
follow google news

Noida Crime News: नोएडा में एक मल्टीनेशनल कंपनी (MNC) की महिला मैनेजर (Manager) ने फांसी का फंदा लगाकर खुदकुशी (Suicide) कर ली। आत्महत्या का यह मामला नोएडा (Noida) के सेक्टर 100 का है जहाँ एक विला में मल्टीनेशनल कंपनी में काम करने वाली मैनेजर ने घर में फांसी का फंदा (Hanging) लगाया और खुदकुशी कर ली।

जानकारी के मुताबिक महिला ने करीब 4 साल पहले प्रेम विवाह किया था। 28 साल की अंजलि कौशिक अपने परिवार के साथ सेक्टर 100 में रहा करती थी। वह हरियाणा के सोनीपत की रहने वाली थीं और नोएडा की मल्टीनेशनल कंपनी में मैनेजर के पद पर नौकरी कर रही थीं।

यह भी पढ़ें...

शुक्रवार को उनका घर से फंदे पर लटकता हुआ शव मिला जानकारी के मुताबिक काफी देर तक वह कमरे से नहीं निकली तो परिजनों ने दरवाजा खटखटाया। जिसके बाद अंदर से कोई प्रतिक्रिया ना होने पर खिड़की से देखा गया तो महिला का शव फंदे से लटक रहा था। जिसके बाद घटना की जानकारी पुलिस को दी गई। पुलिस ने शव को फंदे से नीचे उतारा और पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

डॉक्टरों के पैनल ने महिला का पोस्टमार्टम किया है और सभी चश्मदीदों के बयान मजिस्ट्रेट ने दर्ज किए हैं। 4 साल पहले लोनी में रहने वाले दीपक कसाना नाम के युवक से प्रेम विवाह किया था। शादी के बाद से ही अंजलि अपने परिजनों के संपर्क में नहीं थी। पुलिस ने पति से भी पूछताछ की है। ऐसा माना जा रहा है कि शादी के बाद परिजनों से अनबन के बाद से अंजलि तनाव में रहती थी।

    follow google newsfollow whatsapp