UP News : लिव-इन में रह रहे युवक ने की खुदकुशी और गर्लफ्रेंड हो गई फरार!

TANSEEM HAIDER

04 Jul 2022 (अपडेटेड: Mar 6 2023 4:21 PM)

UP Crime : आमतौर पर प्यार मोहब्बत के मामले में देखा गया है कि युवक युवती एक दूसरे से जन्म जन्म का रिश्ता निभाने की कसमें खाते हैं लेकिन नोएडा में एक अजीबोगरीब केस सामने आया है।

CrimeTak
follow google news

Noida News : दरअसल नोएडा (Noida) के बरौला इलाके में रहने वाले एक युवक ने पंखे से लटककर खुदकुशी (Suicide) कर ली। आसपास के लोगों ने पुलिस (Police) को सूचना दी जिसके बाद पुलिस ने उपचार के लिए पीड़ित को अस्पताल (Hospital) पहुंचाया जहां उसने दम तोड़ दिया। यह पूरा मामला सेक्टर 49 का है।

जानकारी के मुताबिक अजय नामक युवक एक प्राइवेट टेलीकॉम कंपनी में कर्मचारी था। युवक उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर का रहने वाला था और नोएडा में रहकर नौकरी कर रहा था। मृतक के मकान मालिक ने पुलिस को बताया कि वह और उसके साथ एक लड़की लिव-इन में रहा करती थी। अजय के सुसाइड के बाद से ही वह लड़की ग़ायब है।

यह भी पढ़ें...

नोएडा पुलिस ने बताया कि शनिवार पुलिस को खबर मिली थी बरौला गांव में रहने वाले आजय चौहान ने पंखे से फंदा लगाकर खुदकुशी कर ली है 24 साल के अजय चौहान को अस्पताल पहुंचाया गया जहां उनकी मौत हो गई। जांच में पता चला कि अजय कई महीने से एक युवती के साथ लिव-इन में रह रहा था।

ऐसा माना जा रहा है कि उनकी गर्लफ्रेंड या फिर पत्नी थी क्यूँकि दोनों ने मकान मालिक को पति पत्नी बता कर ही कमरा किराए पर लिया था। पुलिस इस मामले में हत्या और आत्महत्या दोनों ही पहलुओं पर जांच कर रही है लेकिन हैरानी की बात यह है कि आखिर अजय की मौत के बाद लड़की कहां और क्यूँ चली गयी।

    follow google newsfollow whatsapp