UP News : 8 महीने की गर्भवती पत्नी की बेरहमी से हुई हत्या मामले नरबलि की आशंका, जांच शुरू

SUNIL MAURYA

25 Apr 2022 (अपडेटेड: Mar 6 2023 4:17 PM)

8 महीने की गर्भवती पत्नी की हत्या कर पहुंचा थाने, नरबलि की आशंका से जांच शुरू UP Meerut News: 8 months pregnant wife murdered, accused husband surrenders

CrimeTak
follow google news

UP News : उत्तर प्रदेश में एक शख्स ने गर्भवती पत्नी की बेरहमी से हत्या कर डाली. इस हत्या के बाद आरोपी पति ने थाने में जाकर सरेंडर कर दिया. उसने हत्या की बात कबूल कर ली. इस घटना में पुलिस को शक है कि कहीं इस वारदात को तंत्र-मंत्र के चक्कर में बलि देने को लेकर तो नहीं हुई है. क्योंकि इससे पहले इसी शख्स के परिवार में पहले भी ऐसे वारदात हो चुकी है.

Murder News : ये सनसनीखेज घटना मेरठ के खरखौदा की है. जहां एक घर में 25 अप्रैल की सुबह एक गर्भवती महिला की लाश मिली. ये महिला 8 महीने की गर्भवती थी. मरने वाली गर्भवती महिला पूनम थी. उसकी लाश आंगन में मिली.

यह भी पढ़ें...

आरोपी पति जब थाने पहुंचा तब मौकै पर पुलिस पहुंची. जिसके बाद आसपास के लोगों को हत्या की जानकारी हुई तो पूरे इलाके में हड़कंप मच गया. घटनास्थाल पर आरोपी पति विनोद उर्फ मुरली को भी पुलिस थाने में ले आई थी. जब उसने फिर से लाश को देखी तो रोने लगा. खुद कहने लगा कि मैं तो बर्बाद हो गया. मैंने अपनी बीवी की हत्या कर डाली.

Crime News in Hindi : पुलिस का कहना है कि आरोपी विनोद अपनी पत्नी पूनम से आए दिन झगड़ा करता था. पूनम 30 साल की थी. सोमवार को झगड़ा होने के बाद उसने किसी धारदार हथियार से उसकी गर्दन, हाथ और सिर पर ताबड़तोड़ हमला किया.

इस वारदात के दौरान काफी देर तक पूनम तड़पती रही. वो पेट में पल रहे बच्चे की बचाने की दुहाई देती रही. लेकिन इसके बाद भी आरोपी विनोद पर कोई असर नहीं हुआ. आखिरकार घर के आंगन में ही तड़पकर पूनम ने जान दे दी.

हत्या के बाद आरोपी रास्ते में हत्या वाले हथियार फेंक दिए और थाने पहुंच गया. वहां जाकर पुलिस को बताया कि उसने गुस्से में अपनी बीवी की हत्या कर दी है. पुलिस का कहना है कि आरोपी मानसिक रूप से तनाव में था. इसके अलावा वो खुद काफी समय से तंत्र-मंत्र कर रहा था. वो काली माता की भक्ति करता रहा है.

पुलिस पूछताछ में ये भी पता चला कि उसके परिवार में बलि देने की परंपरा रही है. इससे पहले, उसके दादा ने भी बलि दी थी और फिर उसके पिता ने भी एक बलि दी थी. ऐसे में ये आशंका है कि कहीं विनोद ने भी बलि तो नहीं दी है. पुलिस हर एंगल से जांच कर रही है.

    follow google newsfollow whatsapp