UP Crime : कानपुर देहात में घर से निकली 18 साल की लड़की का मर्डर, कातिल का पता नहीं

SUNIL MAURYA

17 Aug 2022 (अपडेटेड: Mar 6 2023 4:25 PM)

UP Kanpur Dehat Murder : यूपी के कानपुर देहात में 18 साल की एक छात्रा (Girl Student Murder) की सनसनीखेज हत्या कर दी गई. मर्डर (Murder) की वजह का पता नहीं चल पाया है.

CrimeTak
follow google news

कानपुर से सूरज सिंह की रिपोर्ट

UP Kanpur Murder News : उतर प्रदेश के कानपुर देहात (Kanpur Dehat) में शौच के लिए घर से निकली छात्रा का शव खेत में पड़ा मिला. इस घटना से परिजनो में कोहराम मच गया. सूचना पर पहुंची पुलिस ने फॉरेंसिक टीम और डॉग स्क्वॉड की मदद से जांच में जुट गई. बताया जा रहा है कि जिस लड़की का शव मिला वो अपने मामा के घर रहकर पढ़ाई कर रही थी. इस घटना को लेकर परिजनों ने हत्या (Murder) की आशंका जताई है.

यह भी पढ़ें...

मामला कानपुर देहात के मंगलपुर थाना क्षेत्र के जैतीपुर गांव का है. जहां गांव में रहने वाले रामलखन की बहन माया देवी अपनी इकलौती बेटी प्रिया के साथ 16 वर्षों से पति से विवाद के बाद औरैया जिले से आकर साथ रह रही थी.

रामलखन की भांजी प्रिया प्रयागराज से बीए फाइनल की पढ़ाई कर रही थी. मामा रामलखन ने बताया कि बेटी भांजी जानवरों को चारा देने के बाद शौच के लिए घर से निकली थी. काफी देर हो गई जब वो घर नहीं लौटी तो उसकी तलाश शुरू हुई. जिसके बाद खेत में उसका शव मिला.

राम लखन ने बताया कि मेरी भांजे की रात को पशुओं को चारा देने के बाद रात करीब 8 बजे शौच के लिए चली गई. फिर कुछ पता नहीं चला. बाद में सुबह में उसका शव मिला. मरने वाली लड़की की उम्र करीब 18 साल थी.

    follow google newsfollow whatsapp