UP : देवरिया में जमीन के झगड़े में चली अंधाधुंध गोलियां, दो सगे भाइयों की मौत

CHIRAG GOTHI

24 Nov 2021 (अपडेटेड: Mar 6 2023 4:10 PM)

देवरिया में जमीन के झगड़े के चलते दो सगे भाइयों की मौत हुई, गोलीबारी में 6 लोग घायल हुए, पुलिस ने जांच की शुरुआत की और घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया, do read crime stories at CrimeTak.in

CrimeTak
follow google news

राम प्रताप सिंह के साथ चिराग गोठी की रिपोर्ट

UP LAND DISPUTE MURDER STORY : उत्तर प्रदेश के देवरिया में जमीनी विवाद में दो सगे भाइयों की गोली मारकर हत्या करने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। इस गोलीबारी की घटना में छह लोग घायल बताए जा रहे हैं। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और जांच शुरू की। पुलिस ने आठ लोगों को हिरासत में लिया है और इसने पूछताछ करने में जुटी है। गांव में तनाव के माहौल को देखते हुए पुलिस बल तैनात कर दिया गया है।

यह भी पढ़ें...

दो सगे भाइयों की गोली मारकर हत्या

यह मामला थाना बरहज के चकरा नोनार गांव का है। मंगलवार की सुबह दो पक्षों में पुराने विवाद को लेकर मारपीट के दौरान फायरिंग हो गई। बताया जा रहा है कि रमेश यादव घर के सामने साफ-सफाई कर रहे थे। इसी दौरान दूसरा पक्ष हंसनाथ यादव वहां गया और इसका विरोध करना शुरू कर दिया। देखते ही देखते दोनों पक्षों के बीच विवाद शुरू हो गया और बात मारपीट तक जा पहुंची। इसके बाद हंसनाथ यादव और बैजनाथ यादव पक्ष के लोगों ने लाइसेंसी बंदूक निकालकर अंधाधुंध फायरिंग कर दी, जिसमें कोकिल और रमेश की मौके पर ही मौत हो गई।

लाइसेंसी बंदूक से अंधाधुंध फायरिंग

इस गोलीबारी में कई लोग घायल हुए हैं, जिन्हें इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। डॉक्टरों ने गंभीर हालत को देखते हुए चार लोगों को मेडिकल कॉलेज गोरखपुर के लिए रेफर कर दिया है। मृतक के परिजनों का कहना है कि उनके घर पर कार्यक्रम था, जिसकी वजह से साफ सफाई की जा रही थी। वहीं दूसरा पक्ष हम पर जमीन पर कब्जा करने का आरोप लगाने लगा। इस बात पर कुछ कहासुनी हुई और दो लोगों की हत्या कर दी गई।

पुलिस मामले की जांच में जुटी

इस घटना पर एसपी श्रीपति मिश्रा का कहना है कि थाना बरहज के चकरा नोनार में दो परिवारों के बीच झगड़ा हो गया। दोनों के बीच जमीन का विवाद था। इस घटना में दो लोगों की मौत हो गई है। इस घटना की जांच की जा रही है और दोषियों के खिलाफ सख्त एक्शन लिया जाएगा।

    follow google newsfollow whatsapp