ग्रेटर नोएडा में डॉक्टर की 14 साल की बेटी की दिनदहाड़े हत्या कर 25 लाख कैश लूटा

SUNIL MAURYA

18 Jul 2023 (अपडेटेड: Jul 18 2023 4:25 PM)

Greater Noida crime : ग्रेटर नोएडा में मर्डर केस में लूट. 14 साल की बच्ची की हत्या के बाद 15 लाख की लूट.

Noida Loot murder

Noida Loot murder

follow google news

Greater Noida loot Murder : दिल्ली से सटे ग्रेटर नोएडा में 14 साल की लड़की की हत्या कर घर में 25 लाख रुपये कैश लूटे जाने की सनसनीखेज खबर आई है. ये घटना एक डॉक्टर के घर हुई. 18 जुलाई को दिनदहाड़े हुई हत्या की घटना के बाद पुलिस मौके पर पहुंचकर जांच कर रही है. जिन रुपयों को लूटा गया है उसे पीड़ित परिवार ने हाल में ही एक पुराने फ्लैट को बेचकर घर में रखा था. इस घटना के पीछे किसी पहचानवाले पर ही शक जताया गया है. 

noida murder loot
यह भी पढ़ें...

घर पर अकेली थी 14 साल की बेटी

UP Crime News : लूट की घटना के ग्रेटर नोएडा के थाना इकोटेक-3 के पुराना सूतियाना इलाके के सरस्वती एनक्लेव में हुई. यहां सेक्टर-147 में डॉ. सुदर्शन बैरागी का परिवार रहता है. ये मूलरूप से मेरठ के रहने वाला है. इनकी नोएडा फेज-2 में अनुष्का पॉली क्लिनिक है. पुलिस ने बताया कि 18 जुलाई को डॉ. सुदर्शन बैरागी अपनी पत्नी और दो बच्चों के साथ सुबह क्लिनिक चले गए थे. उस समय इनकी 14 साल की बेटी शिल्पी घर पर अकेली थी. दोपहर करीब 1 बजकर 20 मिनट पर जब डॉक्टर लंच करने घर पहुंचे तो देखा कि बेटी के गले में चुन्नी बंधी हुई है. उसके मुंह से खून आ रहा है. इसे देखते ही तुरंत वो उसे लेकर पास के फेलिक्स अस्पताल पहुंचे. लेकिन वहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

 

कुछ दिन पहले ही प्लॉट बेच रखे थे 25 लाख रुपये

Murder News : बच्ची के पिता के अनुसार, घर पर जब पहुंचे थे पूरा सामान बिखरा हुआ था. घर में रखे करीब 25 लाख रुपये भी गायब थे. असल में कुछ दिन पहले ही इन्होंने एक पुराना प्लॉट बेचा था. जिससे उन्हें 23 लाख रुपये मिले थे. इसके अलावा उनके पास अपने करीब 2 लाख रुपये थे. इस तरह कुल मिलाकर 25 लाख रुपये थे जिसे बच्ची की हत्या के बाद लूट लिया गया. 

 

एक पुराने परिचित पर लूट मर्डर का शक

असल में इस घटना पर डॉक्टर परिवार ने एक पुराने परिचित पर शक जताया है. क्योंकि उसने घटना से पहले ही घर के बारे में पूछा था. ये भी पूछा था कि घर पर कौन कौन है. तब उन्होंने बताया था कि घर पर अभी 14 साल की बेटी शिल्पी ही है. जिसके बाद दोपहर से पहले ही लूट मर्डर की घटना को अंजाम दे दिया गया. पुलिस सभी एंगल को ध्यान में रखते हुए जांच कर रही है. 

 

    follow google newsfollow whatsapp