UP Crime News : बहराइच में पोल्ट्री फार्म मालिक एवं उसकी पत्नी की हत्या

PTI

14 Jun 2022 (अपडेटेड: Mar 6 2023 4:20 PM)

Up Murder News : उत्तर प्रदेश के बहराइच में हत्या का सनसनीखेज मामला आया है. यहां पोल्ट्री फार्म मालिक एवं उसकी पत्नी की हत्या (Murder) कर दी गई.

CrimeTak
follow google news

UP Crime News : यूपी के बहराइच के देहात कोतवाली अंतर्गत बहादुरपुरा गांव में अज्ञात हमलावरों ने एक पोल्ट्री फार्म मालिक एवं उसकी पत्नी की हत्या कर शवों के टुकड़े-टुकड़े कर दिए।

पुलिस ने मंगलवार को बताया कि बहादुरपुरा गांव में पोल्ट्री फार्म चलाने वाले गनी अहमद (65) और उनकी पत्नी चुनमुनिया (62) की सोमवार रात उस फार्म हाउस में धारदार हथियार से हत्या कर दी गई, जहां वे रहते थे। परिवार वालों को घटना की जानकारी मंगलवार सुबह हुई।

यह भी पढ़ें...

पुलिस अधीक्षक केशव चौधरी एवं अपर पुलिस अधीक्षक नगर कुंवर ज्ञानंजय सिंह ने घटनास्थल का दौरा कर जांच शुरू कर दी। पुलिस अधीक्षक ने बताया कि परिजनों ने अभी तक किसी पर शक नहीं जताया है, ऐसे में अज्ञात हमलावरों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया गया है।

उन्होंने बताया कि अभी हत्या के कारणों का पता नहीं चल सका है,लेकिन खोजी कुत्ता दल, फिंगर एक्सपर्ट टीम एवं साइबर सेल की मदद से जांच शुरू की गई है एवं जल्द ही घटना का पर्दाफाश किया जाएगा।

    follow google newsfollow whatsapp