UP Crime News : ग़ाज़ियाबाद में किसने जला दी लड़की की लाश, कान की बाली, सूटकेस और कार से खुलेगा राज़?

TANSEEM HAIDER

04 Jul 2022 (अपडेटेड: Mar 6 2023 4:21 PM)

Ghaziabad News : ग़ाज़ियाबाद में किसने किया लड़की का क़त्ल? सूटकेस में कौन लाया लाश? कत्ल की एक खौफनाक पहेली!

CrimeTak
follow google news

Ghaziabad Crime : 30 जून की रात गाजियाबाद में पुलिस (Police) को एक लड़की (Girl) की जलती (Burning) हुई लाश (Dead Body) मिली थी। इस जलती लाश का मामला पुलिस अभी तक सुलझा नहीं पाई है। जी हां पुलिस को इस जली हुई लाश से कानों की बाली, सूटकेस, कार (Car) और एक थिनर जैसे सबूत मिले हैं। ये वो सबूत हैं जो ब्लाइंड मर्डर (Blind Murder) के इस राज़ (Suspense) से पर्दा उठा सकते हैं। जिन पर पुलिस की चार टीमें लगातार काम कर रही हैं।

पुलिस जली हुई लाश से मिली हुई बाली के जरिए लड़की की शिनाख्त करने की कोशिश में जुटी है। पुलिस को जांच में ये भी पता चला है कि क़ातिल लड़की की लाश को हुंडई वरना कार से लेकर आए थे और ग़ाज़ियाबाद के सुनसान इलाके में लाश को आग के हवाले कर दिया था। पुलिस उस कार की तलाश में भी जुटी है। पुलिस को मौका ए वारदात से एक ब्रीफकेस और थिनर के निशान भी मिला है क्योंकि लाश को थिनर डाल कर जलाया गया था।

यह भी पढ़ें...

पुलिस अब इन तीनं सुरागों के जरिए कातिलों तक पहुंचने की कोशिश कर रही है। जबकि पोस्टमार्टम रिपोर्ट में खुलासा हुआ है कि महिला की गर्दन और गले में चोट के निशान हैं यानी पहले महिला का कत्ल किया गया और उसकी लाश गाजियाबाद में लाकर जला दी गई।

पोस्टमॉर्टम के दौरान लड़की के जिस्म के कई हिस्सों में छेद भी मिले हैं तो ऐसा माना जा रहा है कि किसी धारदार हथियार से महिला पर हमला किया गया है पुलिस ने दुष्कर्म का पता लगाने के लिए नमूनों को प्रयोगशाला में भेजा है।

ज़ाहिर है शिनाख्त के बाद पुलिस क़ातिलों तक पहुँच सकती है। पुलिस के लिए यह जली हुई महिला की लाश एक बड़ी चुनौती बना हुआ है आखिर कौन है यह महिला जिसे कत्ल के बाद गाजियाबाद में लाकर जला दिया गया? गाजियाबाद पुलिस आसपास के जिलों से भी संपर्क साध रही है ताकि महिला की शिनाख्त हो सके जिससे कातिलों तक पहुंचा जा सके।

    follow google newsfollow whatsapp