UP Crime: दोस्त को ले गए मेला दिखाने और काट दी गर्दन, चौंका देगी ये वारदात!

TANSEEM HAIDER

27 Sep 2022 (अपडेटेड: Mar 6 2023 4:27 PM)

Etawa Murder: कुछ दोस्त अपने ही एक दोस्त को मेला दिखाने के बहाने घर से ले गए, बदले की नियत से दोस्तों ने किया अपहरण और जंगल में ले जाकर कर हत्या कर दी।

CrimeTak
follow google news

UP Murder News: इटावा के थाना जसवन्तनगर इलाके में कत्ल (Murder) का संगीन मामला सामने आया है। यहां यतीन्द्र कुमार उर्फ सीटू नामक युवक (Youth) का शव (Deadbody) बैकुंठी धाम उत्सव गार्डन के पास जंगल (Forest) में पड़ा मिलने से सनसनी फैल गई। यतींद्र कुमार दिल्ली मेट्रो (Delhi Metro) रेल कारपोरेशन में संविदा पर गार्ड की नौकरी करता था। जानकारी के मुताबिक यतींद्र 13 सितंबर को छुट्टी पर इटावा आया था और तीन दिन पहले ही उसके दोस्त उसको घर से मेला दिखाने ले गए थे।

काफी देर हो जाने के बाद भी जब यतींद्र घर नहीं लौटा तो घरवालों ने पुलिस को खबर दी। अभी पुलिस यतींद्र को तलाश ही रही थी कि तीन दिन बाद उसका शव झाड़ियों में पड़ा मिला। इसकी सूचना परिजनों ने पुलिस को दी। पुलिस ने मामलें की गंभीरता को देखते हुए इस हत्याकांड की जांच शुरु की। पुलिस के सामने बड़ी चुनौती थी कि कत्ल के आरोपियों को गिरफ्तार किया जाए और पता लगाया जाए कि कत्ल का मकलद क्या था?

यह भी पढ़ें...

पुलिस ने जांच शुरु की तो सबसे पहला शक यतींद्र के दोस्तों पर गया। पुलिस के मुताबिक मृतक युवक का अपहरण करने वाले दो अभियुक्तों को कचौरा बाईपास तहसील के सामने घेर कर गिरफ्तार कर लिया गया। पकड़े गए युवकों ने खुलासा किया कि डेढ़ महीने पहले यतींद्र उर्फ सीटू ने दोनों आरोपियों को मारा पीटा था ये लोग जिसका बदला लेना चाहते थे।

प्लानिंग के तहत यतींद्र को मेला चलने के बहाने बुलाया गया और उसका अपहरण कर लिया गया। जिसके बाद बैकुंठी उत्सव गार्डन के पास ले जाकर उसकी गर्दन ब्लड से काट दी। शव को छिपाने के उद्देश्य से पानी से भरे गड्ढे में झाड़ियों के पास फेंक दिया था। आरोपियों ने मृतक का मोबाइल भी एक खेत में छुपा दिया था। पुलिस ने आरोपियों के कब्जे से एक आला ए कत्ल ब्लेड, एक मोटरसाइकिल और एक मोबाइल बरामद किया है।

    follow google newsfollow whatsapp