UP Crime: बागपत में ट्रिपल मर्डर, दो बहनों और पिता की हत्या कर आरोपी फरार

TANSEEM HAIDER

15 Aug 2022 (अपडेटेड: Mar 6 2023 4:24 PM)

UP News: यूपी के बागपत में ट्रिपल मर्डर से फैला हड़कंप, बड़ौत नगर की पट्टी चौधरान में पारिवारिक विवाद के चलते एक युवक ने अपनी दो बहनों और पिता को मौत के घाट उतार दिया।

CrimeTak
follow google news

बागपत से दुष्यंत की रिपोर्ट

UP Triple Murder: यूपी के बागपत (Baghpat) जिले से बेहद हैरान कर देने वाली खबर सामने आई है। यहां तिहरे हत्याकांड (Triple Murder) से पूरे इलाके में खौफ का माहौल है। बागवत के बड़ौत नगर की पट्टी चौधरान की गली नंबर 4 में एक युवक ने अपनी दो सगी बहनों (Real Sisters) और पिता (Father) को मौत के घाट उतार दिया। तिहरे कत्ल (Triple Murder) की वारदात को अंजाम देकर आरोपी युवक घर से फरार हो गया।

यह भी पढ़ें...

घटना की सूचना से पुलिस प्रशासन में हड़कंप मचा हुआ है। मौका ए वारदात पर पहुंची पुलिस ने तीनों शव को पंचनामा कर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। डिप्टी एसपी युवराज ने मीडिया को बताया कि पट्टी चौधरान में 60 साल के बृजपाल, उनकी 24 वर्षीय बेटी ज्योति और 17 साल की अनुराधा की हत्या हुई है।

शुरुआती जांच में घटना के पीछे पारिवारिक कलह की बात निकलकर सामने आ रही है। हत्याकांड के बाद से मौके पर पुलिस बल तैनात किया गया है। आरोपी को पकड़ने के लिए पुलिस की कई टीमें दबिश दे रही हैं। जल्द ही आरोपी के गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

पुलिस के मुताबिक इस सनसनीखेज वारदात को रात करीब सवा दो बजे अंजाम दिया गया। यहां बृजपाल के बेटे अमर ने धारदार हथियार से तीनों कत्ल किए हैं। घर में मौजूद मां शशीबाला ने बेटे की इस हरकत का विरोध किया तो बेटे नें मां को भी मारने की कोशिश की।

जानकारी ये भी हुई है कि बड़ौत की चौधरान पट्टी के रहने वाले बृजपाल ने गलत चाल-चलन के चलते बेटे अमर को संपत्ति से बेदखल कर दिया था। जिसके बाद से ही वो पिता के इस फैसले से नाराज था। बेटे को लगता था कि पिता सारी संपत्ति बेटियों को दे देंगे लिहाजा उसने तीनों का कत्ल कर दिया।

    follow google newsfollow whatsapp