Ukraine War/Indian Student Naveen Shekharappa : ऐसे हुई नवीन की मौत ! खड़े हुए कई सवाल ?

CHIRAG GOTHI

02 Mar 2022 (अपडेटेड: Mar 6 2023 4:14 PM)

Ukraine War/Indian Student Naveen Shekharappa : ऐसे हुई नवीन की मौत ! खड़े हुए कई सवाल ? do read more and latest crime stories at crime tak website.

CrimeTak
follow google news

Ukraine War/Naveen/Naveen News/Indian Student Naveen Shekharappa/Indian Student Naveen Shekharappa latest : कर्नाटक के हावेरी के छात्र की मौत से कई सवाल खड़े हो गए है। नवीन खारकीव नेशनल मेडिकल यूनिवर्सिटी में मेडिकल फाइनल ईयर का छात्र था। कर्नाटक के 21 वर्षीय मेडिकल छात्र नवीन शेखरप्पा ज्ञानगौदर मंगलवार सुबह यूक्रेन के खारकीव में भोजन के लिए कतार में खड़े था तभी वो रूसी गोलाबारी में मारा गया।

यह भी पढ़ें...

Russia Ukraine War : वहां मौजूद उसके दोस्तों ने बताया कि वह सिर्फ खाना लेने गया था। वह एक-दो घंटे से कतार में खड़ा था। अचानक एक हवाई हमला हुआ जिसने गवर्नर हाउस और अन्य बिल्डिगों को उड़ा दिया और वह मारा गया। वो गर्वनर हाउस के पास एक फ्लैट में रहता था।

यहां कई सवाल खड़े होते है ?

मसलन

क्या बंकर में छिपा था नवीन ?

ये बंकर कहां पर था ?

क्या ये बंकर उस फ्लैट में ही था जहां नवीन रहता था ?

उसकी मौत क्या किराना स्टोर के पास हुई जब वो भोजन के लिए लाइन में लगा था ?

क्या किराना स्टोर के पास जो गर्वनर हाउस है, उसे रूस ने निशाना बनाया था और उसकी चपेट में कुछ और बिल्डिग्स भी आ गई ?

उसके फ्लैट, सरकारी इमारत, किराना स्टोर और मौके ए वारदात में कितनी दूरी थी ? किस किस जगह को नुकसान पहुंचा ?

Russia Ukraine War : जानकारी के मुताबिक , भोजन और नकदी के लिए बाहर जाने से कुछ समय पहले नवीन ने अपने पिता शेखर गौड़ा से बात की थी और उसे बताया था कि कर्नाटक के कुछ अन्य लोगों के साथ वह जिस बंकर में छिपा हुआ था, उसमें कोई भोजन या पानी नहीं बचा था। उसकी मौत की खबर तब आई जब उसकी एक सहयोगी ने बताया कि नवीन की मौत हो गई और उसे मुर्दाघर ले जाया जा रहा है।

indian student died in ukraine : नवीन के दोस्त ने कहा कि उसने आखिरी बार उसे 8.30 के आसपास देखा था। उसने कहा, "नवीन की यूक्रेन के समयानुसार सुबह 10.30 बजे के आसपास गोली मारकर हत्या कर दी गई। वह एक किराने की दुकान के सामने कतार में खड़ा था जब रूसी सेना ने लोगों पर गोलियां चलाईं।''

    follow google newsfollow whatsapp