Ukraine-Russia War: 'व्लादिमीर नाम से नफरत हो गई मुझे'

CHIRAG GOTHI

14 Mar 2022 (अपडेटेड: Mar 6 2023 4:15 PM)

'व्लादिमीर नाम से नफरत हो गई मुझे', जानवर से भी गया गुजरा है रूस do read more and latest crime stories at crime tak website.

CrimeTak
follow google news

Ukraine-Russia War: रूस से बदला लेने के लिए यूक्रेन के कुछ लोगों पर इस कदर भूत सवार है कि उन्होंने न सिर्फ यूक्रेनी सेना से हाथ मिला लिया है, बल्कि खुद बंदूक थाम ली है। ट्रेन से कीव जा रहे ऐसे ही एक नागरिक व्लादिमीर ने अपना दर्द बयां किया।

'व्लादिमीर नाम से नफरत हो गई मुझे'

यह भी पढ़ें...

इस नागरिक ने बताया कि उसे व्लादिमीर नाम से नफरत हो गई है, क्योंकि रूस के राष्ट्रपति का नाम भी व्लादिमीर है। उन्होंने बताया कि मुझे इस बात का अंदेशा था कि दोनों देशों के बीच युद्ध शुरू होगा लेकिन इस तरीके से शुरू होगा इस बात का अहसास नहीं था।

'जानवर से भी गया गुजरा है रूस'

व्लादिमीर ने बताया कि पहले दिन जब रूस ने हमला किया मैं सो रहा था लेकिन धमाके की आवाज सुनकर मैं चौंक गया। व्लादिमीर ने कहा, ''रूस के हमलों ने मुझे हिलाकर कर दिया। मैं उसकी जानवरों से भी तुलना नहीं करूंगा क्योंकि जानवरों में भी भावनाएं होती हैं। रूस में बिल्कुल भी इंसानियत नहीं बची है। मुझे समझ नहीं आ रहा कि 2022 में इस तरह की दरिंगी कोई कैसे कर सकता है।''

यूक्रेन रूस जंग के बीच दोनों देशों में वार्ता का दौर भी जारी है। लिहाजा दोनों देशों के बीच अभी तक 2 दौर की बातचीत हो चुकी है, लेकिन अब तीसरे चरण की बातचीत के लिए रूस और यूक्रेन एक बार फिर से सोमवार को चर्चा की मेज पर आएंगे। हालांकि इससे पहले हुई दोनों बातचीत में कोई भी नतीजा नहीं निकला था।

    follow google newsfollow whatsapp