Rahul Gandhi reached Sidhu Moosewala home : सिद्धू मूसेवाला के घर पहुंचे राहुल गांधी, जाहिर किया दुख

CHIRAG GOTHI

07 Jun 2022 (अपडेटेड: Mar 6 2023 4:19 PM)

Rahul Gandhi reached Sidhu Moosewala home : राहुल गांधी आज पंजाब में सिद्धू मूसेवाला के घर पहुंचे। यहां उन्होंने मूसेवाला के परिवार से मुलाकात की और सिंगर की हत्या पर दुख जाहिर किया।

CrimeTak
follow google news

सतेंदर चौहान/सुप्रिया भारद्वाज के साथ चिराग गोठी की रिपोर्ट

Rahul Gandhi reached Sidhu Moosewala home : मूसेवाला की मौत के 9 दिनों के बाद राहुल गांधी (Rahul Gandhi) आज मानसा में सिद्धू मूसेवाला (Sidhu Moosewala) के घर पहुंचे। यहां उन्होंने मूसेवाला के परिवार से मुलाकात की। सिद्धू मूसेवाला सिंगर होने के साथ-साथ कांग्रेस के टिकट पर पंजाब में इसी साल विधानसभा चुनाव भी लड़े थे। हालांकि वो चुनाव हार गए थे।

यह भी पढ़ें...

इससे पहले परिवार से गृहमंत्री अमित शाह भी मिले थे। इस सिलसिले में पंजाब पुलिस मामले की लगातार जांच कर रही है। हालांकि अभी तक ये मामला पूरी तरह से खुला नहीं है। हालांकि पुलिस ने सोमवार को संदीप उर्फ केकड़ा को गिरफ्तार किया था। पुलिस सूत्रों के मुताबिक, आरोपी केकड़ा ने ही शूटरों को मूसेवाला के बारे में जानकारी दी थी कि वह थार जीप से घर से निकल रहा है और उसके साथ बॉडीगार्ड भी नहीं हैं। इसके अलावा कई शूटरों की भी पहचान कर ली गई है।

पुलिस को एक सीसीटीवी भी मिला है, जिसमें एक आल्टो कार दिख रही है। पुलिस को अंदेशा है कि इस कार का इस्तेमाल आरोपियों ने किया था।

    follow google newsfollow whatsapp