MP News: रीवा में नरबलि का सनसनीखेज मामला, तीन बेटियों के पिता ने बेटा होने की मन्नत में दी नरबलि

TANSEEM HAIDER

14 Jul 2022 (अपडेटेड: Mar 6 2023 4:22 PM)

MP Crime: आरोपी तंत्रमंत्र और गांव में झाड़फूंक भी करता है। इससे पहले भी उसने मंदिर में हाथ काट कर खून चढ़ा चुका है।

CrimeTak
follow google news

MP Crime News: पुलिस ने नरबलि (human sacrifice) देने वाले आरोपी को गिरफ्तार (Arrest) कर लिया है। ये मामला रीवा जिले के बैकुंठपुर इलाके का है। प्राचीन फूलमती माता मंदिर की चौखट पर 06 जुलाई को एक युवक की लाश मिली थी। इस युवक की गर्दन में पीछे से कुल्हाड़ी से प्रहार कर हत्या (Murder) की थी। गांव के लोगों ने मंदिर (Temple) में लाश देखने के बाद पुलिस को सूचना दी।

बैकुंठपुर पुलिस को घटनास्थल में एक कुल्हाड़ी बरामद हुई। मरने वाले ने काले कलर का जींस पैंट पहन रखी थी। वैज्ञानिक रूप से साक्ष्य जुटाने के लिए फॉरेंसिक टीम व साइबर सेल की मदद ली गई। मृतक की पहचान 18 वर्षीय दिव्यांश के रुप में हुई जो कि कोल क्योटी गांव का रहने वाला था। पुलिस ने पड़ताल शुरू की और हत्या का आरोपी सलाखों तक पहुंच गया।

यह भी पढ़ें...

रीवा के एसडीओपी नवीन तिवारी ने बताया की 32 वर्षीय रामलाल प्रजापति ने मन्नत पूरी होने पर नर बलि दी है। पूछताछ में आरोपी रामलाल ने पुलिस को बताया कि उसकी तीन बेटियां हैं और उसने देवी से मन्नत मांगी थी कि अगर उसे बेटा होगा तो वो नरबलि देगा।

जब तीन बेटियों के बाद घर में बेटा पैदा हुआ और मन्नत पूरी हो गदई तो उसे मन्नत के मुताबिक एक युवक की बलि देनी थी। लिहाजा जिसके लिए आरोपी ने बलि चढाने के लिए एक लड़के की तलाश शुरु कर दी।

इसी दौरान राम लाल को एक युवक बकरियां चराते हुए मिल गया। सुनसान पाकर वह युवक को बहला फुसला कर अपने साथ बेढ़ौआ के देवी मंदिर ले आया और कुल्हाड़ी से गला काटकर युवक की बलि दे दी। घटना को अंजाम देकर आरोपी मौके से फरार हो गया। आरोपी तंत्रमंत्र और गांव में झाड़फूंक भी करता है। इससे पहले भी उसने मंदिर में हाथ काट कर खून चढ़ा चूका है।

    follow google newsfollow whatsapp