Murder News : 12वीं के छात्र ने दूसरे छात्र को स्कूल के क्लासरूम में ही चाकू मार कर डाली हत्या

SUNIL MAURYA

24 Mar 2022 (अपडेटेड: Mar 6 2023 4:15 PM)

स्कूल के क्लास में ही 12वीं के छात्र ने दूसरे छात्र को चाकुओं से किया छलनी, मौत, हत्या की सनसनीखेज घटना से तनाव Murder News 12th class student stabbed to death in Haryana's Karnal school

CrimeTak
follow google news

Haryana Karnal School Murder Case : 12वीं के छात्रों में खूनी संघर्ष की ये घटना दहलाने वाली है. जिसमें एक छात्र ने पुराने विवाद में क्लासरूम में दूसरे पर चाकू से हमला कर दिया. आरोपी छात्र ने चाकू से ताबड़तोड़ मारकर लहूलुहान कर दिया.

जिसके बाद छात्र की मौत हो गई. स्कूल के क्लासरूम में ही चाकूबाजी से हुई हत्या की घटना बेहद ही सनसनीखेज है. इस मामले में पुलिस ने आरोपी छात्र की तलाश शुरू कर दी है.

यह भी पढ़ें...

पहले भी दोनों छात्रों में हुई थी चाकूबाजी

Karnal Class room Murder : ये घटना हरियाणा के करनाल इलाके की है. करनाल के घरौंडा के हर सिंह पुरा गांव में 24 मार्च को ये घटना हुई. मरने वाले छात्र का नाम वीरेन है. वो 12वीं का छात्र है.

जिस स्कूल में ये घटना हुई उसका नाम संस्कार भारती है. ये प्राइवेट स्कूल है. इसमें 12वीं के छात्रों का प्रैक्टिकल परीक्षा थी. उसी को देने के लिए यहां छात्र आए थे.

बताया जा रहा है कि घटना से एक दिन पहले भी शाम को छात्र वीरेन को उसके विरोधी शुभम नामक छात्र ने जान से मारने की धमकी दी थी. इससे पहले भी दोनों में चाकूबाजी की घटना हुई थी. जिसके बाद दोनों परिवार और पंचायत के बीच समझौता हुआ था. जिसमें दोनों पक्षों ने एक दूसरे पर हमला नहीं करने की बात कही थी. लेकिन उसके बाद भी दोनों में रंजिश जारी थी.

सुबह 9 बजे प्रैक्टिकल एग्जाम के दौरान हुई वारदात

बताया जा रहा है कि 24 मार्च की सुबह करीब 9 बजे को वीरेन स्कूल में प्रेक्टिकल परीक्षा देने के लिए आया था. जब वो स्कूल के गेट पर पहुंचा था तभी 5-6 लड़के संदिग्ध खड़े थे. इन्हें देखकर वीरेन तुरंत स्कूल में चला गया.

इसके कुछ देर बाद ही उसी क्लास में पढ़ने वाला उसका विरोधी छात्र शुभम भी आ पहुंचा. बताया जा रहा है कि शुभम चाकू लेकर आया था और क्लासरूम में आते ही उसने ताबड़तोड़ हमला करना शुरू कर दिया. इसे देख वहां मौजूद अन्य छात्र बुरी तरह सहम गए. इसके बाद शुभम चाकू लहराते हुए क्लास से भाग निकला.

घायल छात्र वीरेन को पहले नजदीकी सरकारी अस्पताल फिर करनाल के एक अस्पताल में भर्ती किया गया. जहां उसे डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया. स्कूल में हुई छात्र की हत्या की सूचना मिलते ही डीएसपी मनोज कुमार भारी पुलिस बल के साथ पहुंचे. गांव में अभी तनाव का माहौल है. पुलिस का कहना है कि स्कूल प्रशासन और सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आरोपी को पकड़ने का प्रयास किया जा रहा है.

    follow google newsfollow whatsapp