तांत्रिक का जाल, बुरी आत्मा का साया हटाने का अंधविश्वास, लड़की की जीभ पर तांत्रिक ने रखा जलता हुआ कपूर, तोड़ दिए दांत

TANSEEM HAIDER

11 Oct 2023 (अपडेटेड: Oct 11 2023 4:00 PM)

Madhya Pradesh News: रविवार रात से सोमवार शाम तक एक कमरे में जबरदस्ती बंद करके रखा और साथ ही उसपे बुरी नजर ड़ाली, मारपीट करी, दांत तोड़े।

तोड़ दिए दांत

तोड़ दिए दांत

follow google news

Madhya Pradesh News: मध्यप्रदेश के इंदौर से दिल दहलाने वाला मामला सामना आया है. दरअसल, यहां तांत्रिक ने बुरी आत्मा का साया हटाने के नाम पर 22 साल की लड़की के साथ मारपीट की गई. बताया जा रहा है कि लड़की बाणगंगा क्षेत्र में रहती है और मानसिक तौर पर परेशान थी. बता दे कि इसी सब दिक्कतो को देखते हुए उसका भाई और उसकी मां उसे एक तांत्रिक के पास ले गए.

जानिए क्या है पूरा मामला

यह भी पढ़ें...

बताया गया है कि लड़की की हालत देखकर उसको तांत्रिक के पास ले जाया गया. जहां उसे रविवार रात से सोमवार शाम तक एक कमरे में जबरदस्ती बंद करके रखा और साथ ही उसपे बुरी नजर ड़ाली, मारपीट करी, दांत तोड़े और जब उसका इन सब से भी मन नहीं भरा तो उसने उसकी जीब पर जलता हुआ कपूर रख दिया. जिससे उसकी चीख पुखार सुन कर उसका भाई और मां वहां आ गए. लेकिन तांत्रिक ने उन्हे कमरे में आने से मना कर दिया. जिसके बाद लड़की चिलाई. जिससे पड़ोसियों ने पुलिस को खबर दी. लड़की बुरी तरह घायल हो चुकी है.

फरार आरोपी की तलाश जारी

तांत्रिक गुरदीप उर्फ सोनु(32) मौके से फरार हो चुका है. पुलिस ने मौके पर पहुंच कर लड़की को तांत्रिक के चंगुल से बचाया. बता दे कि तांत्रिक के इस अपराध में तांत्रिक की मां ने भी उसकी मदद का थी. तांत्रिक की मां भी मौके से फरार है. तांत्रिक और उसकी मां की तलाश जारी.  

Note:ये खबर क्राइम तक में Internship कर रही निधी शर्मा ने लिखी हैं.

 

    follow google newsfollow whatsapp